दमदार कहानी मिलने पर हॉलीवुड में काम करेंगे आमिर खान !

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 08:28:42 AM
Aamir Khan will work in Hollywood on getting strong story

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान दमदार कहानी मिलने पर हॉलीवुड में काम करते नजर आ सकते हैं। आमिर खान ने बताया कि उन्हें अब तक ढेरों हॉलीवुड ऑफर मिल चुके हैं, कहानी दमदार होगी, तो वो जरूर करेंगे। आमिर ने कहा कि भारतीय प्रतिभा में दुनिया का मनोरंजन करने की क्षमता है।

आमिर काफी बेहतरीन कलाकार हैं : फातिमा

आमिर ने कहा कि वह पश्चिम का रुख तभी करेंगे, जब उन्हें किसी फिल्म की कहानी रोमांचित करेगी। उन्होंने बताया कि अतीत में उन्हें कई बार हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का प्रस्ताव मिला, लेकिन बढिय़ा कहानी एवं चरित्र नहीं होने की वजह से उन्हें ठुकराना पड़ा।

आमिर ने कहा मेरे लिए फिल्म की कहानी रोमांचक होनी चाहिए। दुनिया के किस कोने से यह आ रही है, यह मायने नहीं रखती। जब मुझे पसंदीदा कहानी मिलेगी, तो खुशी से करूंगा।

दीपिका,कैटरीना को आज की महिला सुपरस्टार मानते हैं : आमिर

फिलहाल मैं भारतीय फिल्में करने के लिएज्यादा उत्साहित हूं, क्योंकि दर्शकों के साथ मेरा भावुक संबंध है, जो पिछले 25-30 सालों में बना है।आमिर इन दिनों फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।नितेश तिवारी निर्देशित 'दंगल' पूर्व पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित है।

 

गाजर खाने से 60 फीसदी तक कम हो जाता है ब्रेस्ट कैंसर

अरबी खाने के फायदे

BB Cream से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिनके बारे में आप जरुर जानना चाहेंगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.