आमिर काफी बेहतरीन कलाकार हैं : फातिमा

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 08:12:07 AM
Amir quite superb artist fatima sana shaikh

मुंबई। फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी बनीं सना शेख का कहना है फिल्म में उनकी मां का किरदार निभा रहीं साक्षी तंवर के साथ काम करना बेहद गर्व की बात है लेकिन यह काम काफी चुनौतीपूर्ण था। अभिनेत्री फातिमा सना शेख का कहना है कि दंगल फिल्म में आमिर खान और साक्षी तंवर जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण था। 

फातिमा ने कहा, मुझे कैमरे के सामने आने में काफी घबराहट महसूस हो रही थी। बाल कलाकार के रूप में निभाए किरदारों के बारे में मुझे ज्यादा चीजें याद नहीं हैं।
‘चाची 420’ में कमल हासन की बेटी के किरदार में नजर आने वाली फातिमा ने कहा, मैं काफी लंबे समय बाद कैमरे के सामने आई थी। आमिर, साक्षी जैसे कलाकारों के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण था। आमिर काफी बेहतरीन कलाकार हैं और इस कारण मैं थोड़ा डरी हुई थी।

‘दंगल’ फिल्म में फातिमा को महावीर सिंह फोगट की बेटी गीता फोगट के रूप में देखा जाएगा। इस फिल्म में महावीर का किरदार आमिर निभा रहे हैं। फातिमा ने कहा ‘चाची 420’ के बाद फिल्मों में उनकी रुचि खत्म हो गई थी, लेकिन कुछ साल बाद उन्हें लगा कि इसे जारी रखना चाहिए। आमिर अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ इस माह 23 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.