Back to Back : न्यू ईयर में देखिये 3अलग अलग फिल्मों में डफरेंट तापसी

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 01:15:35 PM
2017-taapsee-punu-back-to-back-3-films-3

शुजीत सरकार की फिल्म ‘पिंक’ से सुर्खिया बटोरने वाले एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए साल  2017 बेहद ख़ास होने वाला है। फरवरी-मार्च माह तापसी पन्नू के करियर को अहम् मोड देने वाला साबित होगा। क्योंकि इन दो महीनों में तापसी की बैक टू बैक 3 फिल्मों आने वाली है। वैसे भी तापसी बॉलीवुड में अपनी अदाकरी का लोहा मनवा चुकी है। तो इन फिल्मों से और उम्मीदे बढ़ जाती है। 

जयललिता की मृत्यु पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर, Big B और शाहरुख ने ट्वीट कर जताया दुःख 

तापसी की पहली फिल्म रनिंग शादी डॉट कॉम, जो 3 फरवरी 2017 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्माण भी शुजीत सरकार ने किया है। फिल्म का निर्देशन अमित राय का है। तापसी के साथ इस फिल्म में अमित साध मुख्य भूमिका निभाते देखेंगे। इस फिल्म के बाद उनकी धर्मा प्रोडक्शन की महत्त्वाकांक्षी फिल्म ‘द गाजी अटैक’ आएंगी।

राणा डग्गुबती अभिनीत यह फिल्म भारत की पहली अंडर वाटर वार फिल्म है जिसका फिल्मांकन पानी के अंदर किया गया है। इसके बाद उनकी 31 मार्च को निर्माता निर्देशक नीरज पांडे की ‘नाम शबाना’ का प्रदर्शन होगा, जिसमें उनके साथ एक बार फिर से अक्षय कुमार नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म में अक्षय कुमार मेहमान भूमिका में हैं लेकिन उनका किरदार काफी महत्त्वपूर्ण है।

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अदाकारा से राजनीति की ‘अम्मा’ बन गयी जयललिता, जानिए कैसे !

Image result for ghazi attack movie

नाम शबाना’ नीरज पांडे की ही सफल फिल्म ‘बेबी’ का प्रीक्वल है, जिसमें यह बताया जाएगा कि आखिर क्यों कर ‘बेबी’ का गठन किया गया था। बॉक्स ऑफिस को इस फिल्म में बहुत उम्मीदें हैं।

Image result for naam shabana movie

शादी डॉट कॉम को वो एक औसत फिल्म मान कर चल रही है, जबकि ‘गाजी’ उनके विश्लेषण के अनुसार आश्चर्यचकित कर सकती है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अप्रत्याशित रूप से धमाका करने में कामयाब हो सकती है।

 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.