भाजपा की आईटी और सोशल मीडिया विभाग की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला आज

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 03:18:22 PM
State-level workshop of BJP's IT and Social Media Department today

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आईटी और सोशल मीडिया विभाग की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला यहां 27 मार्च को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित की जायेगी। भाजपा के आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक शिवराज डांबी ने बताया कि प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान करेंगे।

हरियाणा के विद्यालयों में नई योजना अगले सत्र से

प्रदेश के सभी संगठनात्मक 56 जिलों से पांच-पांच कार्यकर्ता कार्यशाला में भाग लेंगे। चार सत्रों में आयोजित हो रही इस कार्यशाला में राष्ट्रवादी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया को माध्यम के रूप में इस्तेमाल करने पर बल दिया जायेगा।

प्रतापगढ में खुलेगा केन्द्रीय विद्यालय

श्री डांबी ने बताया कि सूचना प्रौद्योगिकी ने सोशल मीडिया को प्रचार का सशक्त माध्यम सिद्ध किया है। पार्टी इस विद्या का अधिकतम इस्तेमाल करेगी। पार्टी के कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन के बीच अपनी बात की प्रेषणीयता में पारंगत करने के लिए इस तरह से कार्यशालाएं जिला स्तर पर भी आयोजित की जायेगी।

ऑटोमेशन के दौर में 2021 तक वैश्विक स्तर पर मौजूदा 10 में से चार नौकरियां खत्म हो जाएंगी : विशेषज्ञ

कोर्ट के आदेश के बाद अब केवल 171 अभ्यर्थी ही दे पाएंगे RAS मुख्य परीक्षा

सरकारी दफ्तरों और रुहेलखंड विवि के बाद अब बरेली कॉलेज में लागू होगा ड्रेस कोड



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.