इस साल भारत के पहले ट्रांसजेंडर प्रिंसिपल ने दिया इस्तीफा 

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 09:36:22 AM
first transender principle resigned

भारत के पहले ट्रांसजेंडर कॉलेज प्रिंसिपल 'मानबी बंदोपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया। इन्होंने करीब डेढ़ साल तक ये पद संभाला। इसका कारन उन्होंने कुछ शिक्षको और छात्रों के असहयोग बताया जिससे उन्होंने ये कदम उठाया। 

सेंट्रल रेलवे में करे आवेदन, सुनहरा मौका आपके लिए 

सुमित गुप्ता ,नादिया जिला मजिस्ट्रेट ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है ,  उन्हें जिले के कृष्णनगर महिला कॉलेज के प्रिंसिपल का इस्तीफा 27 दिसंबर को मिला है और उन्‍होंने इसे राज्य उच्च शिक्षा विभाग को भेज दिया है। 

मानबी ने आरोप लगाया है कि वह पदभार संभालने के बाद से ही कई शिक्षकों से असहयोग का सामना कर रही थीं. वहीं, दूसरी ओर शिक्षकों ने भी प्रिंसिपल के खिलाफ यही आरोप लगाया है, जिससे गतिरोध पैदा हुआ। 

केंद्र सरकार अल्पसंख्यको के लिए खोलेगी पांच यूनिवर्सिटी 

दरअसल मानबी के सरे सहकर्मी उनके खिलता थे, जबकि कुछ छात्र भी उनके खिलाफ थे। जिसके वजह से उनपर मानसिक दबाव अधिक होने से उन्होंने इस्तीफा का फैसला ले लिया। मनाबी पहले सोमनाथ थी ,2003-04 में आपरेशन से महिला बनी थी। 

source : google 

READ MORE : 

2016 में भारतीय ऑटो बाजार में इन कारों नें मचाई धूम

बजाज नें तुर्की में शोकेस की पल्सर 200एनएस एफआई

2016 में रफ्तार के मामलें में इन कारों का रहा दबदबा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.