...रॉयल एनफील्ड की Classic 500 Green Fly मैड्रिड ऑटो शो में होगी शोकेस

Samachar Jagat | Sunday, 12 Feb 2017 11:53:46 AM
The Royal Enfield Classic 500 Green Fly will showcase Madrid Auto Show

नई दिल्ली। हाल ही में रॉयल एनफील्ड स्पेन द्दारा रॉयल एनफील्ड क्लासिक-500 ग्रीन फ्लाई कस्टमाइज्ड मोटरसाइकिल को जेसस डी जुआन द्दारा कस्टमाइज्ड किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक को अगले महिने होने जा रहा 2017 मैड्रिड ऑटो शो में शोकेस करेगी। यह ऑटो शो 15-18 मार्च को आयोजित किया जा रहा है। कंपनी की योजना इस कस्टमाइज्ड बाइक को इस शो में शोकेस करने की है।

Porsche का Cayenne प्लैटिनम एडिशन भारत में हुआ लॉन्च  

रॉयल एनफील्ड की ये कस्टमाइज्ड मोटरसाइकिल कंपनी की रॉयल एनफील्ड क्लासिक-500 और कॉन्टिनेंटल जीटी का फ्रेम यूज मे लिया गया है। ग्रीन फ्लाई मुख्य रुप से ऊबर-खाबर रास्तों, पथरीले रास्तो के लिए कस्टमाइज्ड किया गया है।

फीचर्स पर नजर डाले तो इस कस्टमाइज्ड बाइक में मोनो शॉक, खूदरे टायर जो कि इसे पथऱीले रास्तो में पकड़ बनाने के लिए सही रहते है, वहीं डिस्क ब्रेक जैस सेफ्टी फीचर का भी इस्तेमाल किया गया है।

peugeot बना ‘ambassador brand’ का नया मालिक

ग्रीन फ्लाई इंजन पर नजर डाले तो इसमें कंपनी ने 499 सीसी का सिंगल सिलिडेंर एयर कूल्ड इंजन से लैस किया है। बाइक का इंजन 5- स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। बाइक का ये दमदार इंजन 27.20 बीएचपी पावर के सात 41.30 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है।

सोर्स- गूगल

Maruti Suzuki Baleno-RS लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने किया ये बड़ा खुलासा

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुनाफे में 32 फीसदी का उछाल

फिर एक बार इसरो भारत को करा सकता है गौरवान्वित, शुक्र और मंगल पर जमाए हुए है नजर   



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.