peugeot बना ‘ambassador brand’ का नया मालिक  

Samachar Jagat | Saturday, 11 Feb 2017 11:41:11 AM
peugeot Make 'ambassador brand''s new owner

नई दिल्ली, एक समय था जब एमंबैडर कारो का अपना ही अलग टशन था। ना सिर्फ सरकार के खेमे में बल्कि उन रईसो के स्टेटस सिंबल को भी दर्शाती थी एबेंसडर कारे। आपको बता दे कि हिंदुस्तान मोटर्स ने इस ब्रांड को एक यूरोपीय वाहन कंपनी के हवाले कर दिया है। जी हां कंपनी ने ये सौदा पूरे 80 करोड़ रुपए में किया है।

Maruti Suzuki Baleno-RS लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने किया ये बड़ा खुलासा

प्रसिद्ध एम्बैसडर ब्रांड को peugeot के रूप में नया मालिक मिल गया है। यह ब्रांड सत्ता के गलियारे में अपनी पहचान रखता है। हिंदुस्तान मोटर्स ने इस ब्रांड को यूरोपीय वाहन कंपनी पॉइजोट को 80 करोड़ रुपए में बेच दिया है।

सीके बिड़ला समूह की कंपनी ने इस बारे में peugeot एसए के साथ करार किया है। फिलहाल एम्बैसडर कारों का विनिर्माण रोक दिया गया है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुनाफे में 32 फीसदी का उछाल

हिंदुस्तान मोटर्स ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा, ‘‘हिंदुस्तान मोटर्स ने एम्बैसडर ब्रांड की बिक्री के लिए पॉइजोट एसए से करार किया है। इसमें ट्रेडमार्क भी शामिल है। यह सौदा 80 करोड़ रपये में हुआ है।’’

ऑटो सेक्टर पर नोटबंदी का असर जनवरी में भी

ओडोकॉन राइड के लिए मुंबई में पंजीयन शुरू

नए साल के शुरुआती महीनें में कारो की बिक्री 11 फीसदी बढ़ी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.