इंडियन लग्जरी कार मार्केट में जल्द शुमार होगा 'लेक्सस ब्रांड'

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Feb 2017 10:52:48 AM
Lexus brand Will soon join the Indian luxury car market

नई दिल्ली। टोयोटा का लग्जरी ब्रांड लेक्सस एक लंबे इंतजार के बाद भारतीय ऑटो बाजार में दस्तक देने जा रहा है। भारतीय बाजार में लेक्सस अपनी 3 न्यू लग्जरी सेडान के साथ एंट्री लेगा। जिन्हें लेकर कंपनी ऑटो सेक्टर में सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कंपनी इन्हें आधिकारिक रुप से 24 मार्च 2017 को लॉन्च करेगी।

जीप ने पेश किया रैंगलर अनलिमिटेड का पेट्रोल वेरिएंट

कंपनी ने अपनी इन कारो की बुकिंग भी शुरु कर दी है। लेकिन इनकी डिलीवरी कंपनी लॉन्च के कुछ समय बाद ही करेगी। आपको बता दें कि कंपनी अपना पहला डीलरशिप शॉरुम मुंबई में खोलेगी। इस डीलरशिप शॉरुम को बाजार में ‘लेक्सस बुटिक’ नाम से जाना जाएगा।

अब आते है भारत में लॉन्च होने वाली लेक्सस कारो पर। कंपनी अपनी RX450h, LX450d SUVs, ES300h sedan को पेश करेगी। भारत में बढ़ते लग्जरी कार बाजार को देखते हुए और ग्राहको की पसंद को मद्देनजर रखते हुए कंपनी ने अपने इस लग्जरी ब्रांड को भारत में लाने की योजना बनाई है। जिसे जल्द ही कंपनी पूरा भी करनें जा रही है।

होंडा ने पेश की नई सिटी कार, कीमत 8.49 लाख

लेक्सस की कारो को सीधी टक्कर भारत में पहले से मौजूद लग्जरी ब्रांड ऑडी, मर्सिडीज, निसान जीटीआर, पोर्श जैसे ब्रांडो से मिलेगी। देखना ये है कि लेक्सस ब्रांड भारतीय लग्जरी बाजार में और ग्राहको की उम्मीद पर कितना खरा उतरेगा।

Fight against piracy:  ऑनलाइन पाइरेसी के खिलाफ जंग की तैयारी में सर्च इंजन कंपनियां

ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान 58 फीसदी उपभोक्ता पेमेंट के समय छोड़ देते है खरीदारी

एयरसेल की फेसबुक मैसेंजर से डायलर ट्युन बनाने की पेशकश  



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.