वनप्लस4 2017 में हो सकता है पेश

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 09:19:44 AM
OnePlus 4 can be introduced in 2017

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस अपनें स्मार्टफोन्स को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया के चलते बाजार में जानी जा रही है। कंपनी का वनप्लस 3 स्मार्टफोन फिलहाल बाजार में बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन्स को कडी टक्कर दे रहा है।

इंटेक्स नें लॉन्च किया एक्वा पॉवर M स्मार्टफोन

वहीं दूसरी तरफ कंपनी अपनें नए स्मार्टफोन वनप्लस 4 को बाजार में पेश करनें की योजना पर कार्य कर रही है। जानकारियों के मुताबिक अभी भी इस स्मार्टफोन को बाजार में आनें में कुछ समय लगेगा। लेकिन अफवाहों के मद्देनजर जो जानकारी मिल रही है उनके मुताबिक इस स्मार्टफोन में कई फीचर्स को शामिल किया जा रहा है।

अपने आधार कार्ड में दर्ज गलतियां खुद ठीक करें , ये 4 स्टेप करें फॉलो

जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन मेमं क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 830 प्रोसेसर दिया जानें की संभावना है। साथ ही इसमें ओक्टा –कोर सेटअप मौजूद हो सकता है। इसमें 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। साथ ही इसमें क्लॉक स्पीड 3.0जीएचजेड होगी। स्मार्टफोन में 620 जीपीयू भी मौजूद होगा। स्मार्टफोन में 4000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नॉगट पर काम करेगा।

आखिर इंसान किस क्यों करते हैं, जाने ? 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

महिलाओं के लिए वक्ष की अहमियत और जाने वक्ष से जुड़े तथ्य 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.