ब्लैकबेरी नें पेश किया दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Saturday, 29 Oct 2016 01:07:09 PM
Blackberry has introduced the world's most secure smartphone

नई दिल्ली। दुनिया भर में मशहूर कनाडा की टेक्नोलॉजी कंपनी ब्लैकबेरी ने अपना तीसरा नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी नें अपनें नए स्मार्टफोन को '' ब्लैकबेरी डीटेक 60 '' नाम से बाजार में पेश किया है।  इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी नें दावा किया है कि ये मॉडल दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन है। कंपनी का कहना कि इस मॉडल का निर्माण वह स्वंय नही करेगी , वह ऑनली सॉफ्टवेयर की मार्केटिंग परफोकस करेगी।

किस तरह के गैजेट्स दे सकते है आप गिफ्ट के तौर पर

फीचर के बारे में बात करें तो ब्लैकबेरी डीटेक 60 एंड्रॉयड फोन का डिस्प्ले 5.5 इंच का है 4GB रैम ,32GB इंटरनल मैमोरी और इस का सपोर्ट 2 TB  तक होगा। स्मार्टफोन में 3000एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन 1.6 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो से लैस है।  

इस दिवाली अगर खरीदना चाहते है TV, तो ईकाॅमर्स कंपनियां दे रही हैं 50% तक का शानदार डिस्कांउस

वहीं बात करें कैमरें की तो इस स्मार्टफोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं फ्रंट कैमरा है 8 मेगा पिक्सल का है। ब्लैकबेरी के क्वेट्री की बोर्ड वाले स्मार्टफोन के लिए बहुत पसंद किया जाता है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 33,500 रुपए के आसपास होने की संभावना है। अभी तक ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश नहीं हुआ है।

मोबाइल शेक होते ही हरकत में आएगी 'जयपुर पुलिस', लड़कियों को सुरक्षा देगा ये खास 'मोबाइल एप'

Nexus के बंद होने के बाद, LG ने लॉन्च किया वैसा ही एक और स्मार्टफोन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.