जानें इस दिवाली किस तरह के गैजेट्स दे सकते है आप गिफ्ट के तौर पर

Samachar Jagat | Saturday, 29 Oct 2016 12:58:55 PM
What gadgets can give you as a gift

नई दिल्ली। चूंकि दिवाली आते ही सभी अपनें घरों की सजावट के साथ साथ ऐसे गिफ्ट्स पर भी ध्यान देना पंसद करते है जो रिश्तेदारों या अपने कर्मचारियों को दिया जाता है। वहीं दूसरी तरफ बात करें फैमिली की तो कई लोग इस त्योहार की खुशी को साझा करनें के लिए अपनों को तोहफें देते है। ये आज के समय का आशीर्वाद भी कह सकते है।

क्योंकि मॉडर्न समय में अपनों को शुभकामनाएं देनें का ये अनूठा अंदाज है।चूंकि टेक्नोलॉजी के इस जमानें में गैजेंट्स का इतना चलन हो गया है कि इन टेक्नोलॉजी के बिना व्यक्ति स्वंय को अधूरा सा समझता है। तो आइए कुछ ऐसे ही गैजेट्स से हम आपको रुबरु करवाएंगें जो उपहार के रुप में देना आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

इस दिवाली अगर खरीदना चाहते है TV, तो ईकाॅमर्स कंपनियां दे रही हैं 50% तक का शानदार डिस्कांउस

सैमसंग गियर ऐस-2 क्लासिक प्लैटिनम- सैमसंग की इस वॉच में 1.2 इंच की सर्कुलर सुपर डिस्प्ले दी गई है। वॉच की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 1 गीगार्ह्ट्ज का ड्युअल कोर एक्जाइनॉस प्रोसेसर लगा हुआ है। साथ ही इसमें 512 एमबी की रैम दी गई है। इसमें 512 एमबी की रैम दी गई है। साथ ही इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 4 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। डस्ट-वॉटर रेसिस्टेंट ही इसकी प्रमुख खासियत है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 35 हजार रुपए है।

एप्पल वॉच सीरीज 2 नाइक प्लस एडिशन- एप्पल की इस स्मार्टवॉच आपकी पहली पंसद बन सकती है। करीब 33 हजार की इस वॉच में ड्युअल कोर प्रोसेसर को शामिल किया गया है। और यह आईओएस 3 पर रन करता है। अच्छी ग्राफिक्स के लिए इसमें ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है।

मोबाइल शेक होते ही हरकत में आएगी 'जयपुर पुलिस', लड़कियों को सुरक्षा देगा ये खास 'मोबाइल एप'

आईफोन-7- हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुए एप्पल सीरीज का एप्पल आईफोन 7 भी आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। इसमें 4.7 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का और फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल का दिया गया है।

एसर अल्फा स्विच 12- इस लैपटॉप में 12 इंच की टचस्क्रीन दी गई है। लैपटॉप में 2.3 गीगाहर्ट्ज इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर को शामिल किया गया है। 8 जीबी रैम इसमें यूजर्स को दी जा रही है। वहीं बात करें इंटरनल स्टोरेज की तो इसमें 254 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी कीमत लगभग 54 हजार रुपए के आसपास है।  

Nexus के बंद होने के बाद, LG ने लॉन्च किया वैसा ही एक और स्मार्टफोन

ऑसस जेनबुक फ्लिप यूएक्स360सीए- इस लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत इसकी 13.3 इंच वाली फुल एचडी टचस्क्रीन है जो कि 360डिग्री घूमती है। इसकी कीमत 47 हजार रुपए है। इसमें ड्यूअल कोर इंटल M-6Y30 प्रोसेसर लगा हुआ है। यह लैपटॉप बाजार में दो वैरिएंट 128 जीबी और 512 जीबी में उपलब्ध है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.