फिसड्डी पुणे और गोवा में मुकाबला

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 04:08:57 PM
Laggards Pune and Goa combat

पुणे। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली और तालिका में सबसे आखिरी स्थान पर पहुंच गयी मेजबान एफसी पुणे सिटी पिछले वर्ष की उपविजेता एफसी गोवा स्थिति सुधारने के इरादे से यहां गुरूवार को मुकाबले में उतरेंगी।

इंंग्लैंड क्रिकेट टीम पहुंची भारत

एफसी पुणे सिटी ने जहां अब तक छह में से दो मैच गंवाए हैं वहीं तीन मैच ड्रा रहे हैं। एक में उसे जीत मिली है। यह टीम छह अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर है। गोवा की हालत इससे भी खराब है। गोवा को सात में से पांच मैचों में हार मिली है। उसका एक मैच ड्रा रहा है जबकि एक में जीत मिली है। यह टीम आठवें स्थान पर है।

लेकिन इस मैच से पहले पुणे के कोच एंटोनियो हबास का मनोबल ऊंचा है क्योंकि बतौर कोच हबास और जीको के बीच अब तक कुल सात मैच हुए हैं और चार में हबास की जीत हुई है। जीको तीन सीजन से गोवा के साथ बने हुए हैं जबकि हबास इससे पहले दो सीजन तक एटलेटिको डी कोलकाता के कोच रह चुके हैं।

पुणे के लिए अच्छी खबर यह है कि यह टीम गोवा के खिलाफ अपने घर में कभी नहीं हारी है। इन दोनों के बीच बालेवाड़ी में दो मुकाबले हुए हैं और एक में पुणे की जीत हुई है जबकि एक मैच ड्रा रहा है। ऐसे में हबास चाहेंगे कि यह रिकार्ड न टूटे और उनकी टीम जीत के साथ पूरे तीन अंक हासिल करे।

हार्दिक पांड्या को टेस्ट टीम में जगह, इशांत की वापसी

वैसे आईएसएल-3 में पुणे का अब तक का सफर अच्छा नहीं रहा है। उसे लगातार चार मैचों के बाद भी जीत नहीं मिली है। उसके खाते में सिर्फ छह अंक हैं और आईएसएल इतिहास में उसकी अब तक की सबसे खराब शुरुआत रही है। हाबास हालांकि इसे लेकर भचतित नहीं हैं। उन्होंने कहा, मुझे याद है कि बीते सीजन में चेन्नयन एफसी की शुरुआत काफी खराब रही थी। उसने कई मैच गंवाए थे। हमारे मार्की खिलाड़ी अक्टूबर के पहले सप्ताह में आए और पूरी टीम 90 फीसदी नयी है।                   -एजेंसी

Read More: 

आखिर क्या खास है इस चाबी में जो नीलाम हुई 70 लाख में...

एक ऐसा वैश्यालय जहा संबंध बनाने के लिए पैसा नही देना पड़ता 

बचपन में विटामिन डी की कमी से दिल की बीमारी का खतरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.