तीन महिलाओं ने किया युवक का रेप और फिर वीर्य लेकर हुईं फरार..!

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 12:17:59 PM
The young man and the rape of three women who were absconding with semen

पोर्ट एलिजाबेथ। अक्सर महिलाओं के साथ बलात्कार और उत्पीडऩ की खबरें आती रहती हैं लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ अलग ही घटना के बारे में, जहां एक युवक का तीन महिलाओं ने पहले तो किडनैप किया और फिर उसके बाद उसका रेप और सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये है कि रेप के बाद महिलाएं युवक का वीर्य लेकर फारार हो गईं।

पोर्न फिल्म देखने के बाद युवक बना हैवान और पार्टनर के साथ करने लगा...

ये सनसनीखेज व अजीबोगरीब घटना हैं दक्षिण अफ्रीका की। इस घटना ने वहां की पुलिस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। पुलिस को पोर्ट एलिजाबेथ के क्वाजाखेले कस्बे में एक बीएमडब्ल्यू कार की पिछली सीट पर एक शख्स बेहोशी की हालत में मिला। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि पहले उसको तीन महिलाओं ने अगवा किया।

गर्लफ्रेंड कहती आओ मेरे साथ सेक्स करो..नहीं तो तुम मर्द नहीं हो

फिर उसके बाद उसका रेप कर उसके वीर्य को चुराकर भाग खड़ी हुईं। डेलीमेल ऑनलाइन में छपी रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय पीडि़त शख्स की पहचान उजागर नहीं की गई है। आरोपी तीनों महिलाएं एक काली बीएमडब्ल्यू कार से आईं थीं। उन्होंने उस शख्स से रास्ता पूछा, जैसे ही वो रास्ता बताने के लिए कार के पास गया तीनों महिलाओं ने बंदूक की नोक पर उसको किडनैप कर लिया। ब्रिटिश अखबार इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक महिलाएं उस व्यक्ति को उत्तेजित नहीं कर पाईं तो उन्होंने उसे कुछ पिलाया और फिर उससे एक-एक करके रेप किया।

नाबालिग लडक़ी चिखती रहीं लेकिन नहीं माना वो और फिर उसने...

उन्होंने पीडि़त के सीमेन को प्लास्टिक बैग्स में जमा करके एक कूलर बॉक्स में रख दिया। पुलिस के मुताबिक, पीडि़त शख्स को महिलाओं ने 500 किलोमीटर दूर किसी जगह पर फेंक दिया। वो अभी भी डरा हुआ है और कुछ भी बताने की हालत में नहीं है। पुलिस ने ये भी कहा कि ऐसा मामला पहली बार सामने आया है और जांच में तेजी लाई गई है।

किशोर के मना करने पर भी जबरन सेक्स रिलेशन बनाती थी ये महिला...

पुलिस ने ये भी बताया कि जहां से उसे पुलिस ने बरामद किया था, वहां उसे छोडऩे से पहले तीनों महिलाओं ने उसके वीर्य को चुरा लिया था। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर इन तीनों महिलाओं ने ऐसा किया क्यों?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.