पोर्न फिल्म देखने के बाद युवक बना हैवान और पार्टनर के साथ करने लगा...

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 11:42:13 AM
Porn film made after seeing the young man began and partner with

शिकागो। पोर्न फिल्में आजकल कौन नहीं देखता हैं लेकिन इन फिल्मों को देखकर इनके किरदारों को खुद में डालना कभी-कभी आपके पार्टनर को दिक्कत भी पहुंचा सकता हैं। किसी के दिलों-दिमाग पर फिल्म का नशा कुछ इस कदर सवार हो जाए कि वह फिल्म में दिखाई गई हैवानियत को अपनी निजी जिंदगी में अजमाने लगे तो इसका अंजाम क्या होगा।

...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

शिकागों की एक लडक़ी को कुछ ऐसा ही झेलना पड़ा, जब उसका दोस्त सेक्स के दौरान हैवान बन गया। बात दरअसल यह है कि यूनिवर्सिटी की एक छात्रा का दोस्त उसके साथ सेक्स के दौरान इरोटिक फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के किरदार को निभाने लगा। उस युवक ने लडक़ी के कपड़े उतार कर उसे बुरी तरह पीटा और उसे सेक्सुअली हैरेस किया।

किशोर के मना करने पर भी जबरन सेक्स रिलेशन बनाती थी ये महिला...

एक विदेशी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, 19 साल के मोहम्मद हुसैन नाम के इस युवक पर फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे को देखने के बाद हवस का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने शनिवार को अपनी एक दोस्त को हॉस्टल में बुलाया और उसके कपड़े उतरवाकर उसे तब तक पीटता रहा जब तक कि वह दर्द से कराह नहीं उठी। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने अपने बयान में कहा कि हुसैन के कहने पर उसने अपने कपड़े उतार दिए थे, जिसके बाद उसने उसने बेड से उसके हाथ और पैर बांध दिए। उसने लडक़ी की आखों पर पट्टी बांध दी और उसके मुंह में टाई ठूंस दी और उसके बाद बेल्ट से उसकी पिटाई की।

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए लेकर आया घर और फिर रोज करता रहा उसके साथ घिनौनी हरकत!

पीडि़ता ने बताया कि हालांकि उन दोनों के बीच पहले भी सेक्स संबंध बने थे लेकिन वे लोग कपल की तरह नहीं थे। घटना वाले दिन वहां जो भी हुआ उस पर उसकी सहमति से नहीं हुआ था। दोनों एक ही यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं। यह सब चल ही रहा था, तभी आरोपी छात्र का रुम पार्टनर वहां आ गया, जिसके बाद मौका देखकर लडक़ी भाग गई। बाद में जाकर उसने पुलिस में अपनी रिपोर्ट लिखवाई।

नाबालिग लडक़ी चिखती रहीं लेकिन नहीं माना वो और फिर उसने...

गर्लफ्रेंड कहती आओ मेरे साथ सेक्स करो..नहीं तो तुम मर्द नहीं हो

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.