गर्लफ्रेंड कहती आओ मेरे साथ सेक्स करो..नहीं तो तुम मर्द नहीं हो

Samachar Jagat | Thursday, 11 Aug 2016 10:45:39 AM
Lets say you have sex with me girlfriends Krokknhin not man

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में पुलिस के सामने एक अलीब ही मामला सामने आया हैं। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया हैं जिसके ऊपर एक युवती ने रेप का इलजाम लगाया हैं। गिरफ्त में आए युवक ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे हर रोज सेक्स करने के लिए बोलती थी। लेकिन वो कोई बहाना बनाकर टाल देता था। युवक का कहना है कि एक दिन वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने एक दोस्त के घर ले गया तो उसने उसके साथ भी संबंध बनाने की कोशिश की।

फ्रेंडशिप डे के दिन ही दोस्तों ने किया युवती से बारी-बारी से रेप, वो बोली...

युवक का कहना है कि वह उसे हर रोज सेक्स करने को कहती थी और मना करने पर कहती थी कि तुम मर्द नहीं हो। युवक ने पुलिस को बताया है कि जब उसने मिलना-जुलना कम कर दिया तो लडक़ी ने उसके दोस्तों से मेल जोल बढ़ाना शुरू कर दिया, क्योंकि उसे हर रोज सेक्स की आदत पड़ चुकी है। फिलहाल पुलिस ने युवक नितिन कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में दोनों पक्षों के बयान दर्ज किये जा रहे हैं।

वहशी दरिंदा महिला के साथ 12 साल से कर रहा था बलात्कार और फिर एक दिन...

पुलिस इस मामले में साक्ष्य भी एकत्र कर रही है जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह को शिकायती पत्र देकर एक नाबालिग छात्रा ने अपने प्रेमी को गिरफ्तार करने की मांग की थी। जिसमें छात्रा ने बताया था कि उसका प्रेमी नितिन कुशावाह उसे शादी का झांसा देकर पिछले एक साल से उसके साथ रेप कर रहा था।

पहले बर्थडे के बहाने गर्लफ्रेंड को पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया..

यही नहीं छात्रा ने पुलिस को यह भी बताया था कि उसके प्रेमी नितिन ने धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली थी। जिसे दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल करता था और अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता था। नाबालिग छात्रा का कहना है कि जब उसने नितिन के दोस्त से संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो उसने उसकी अश्लील तस्वीरें सावर्जनिक कर दी। वहीं शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक नितिन कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.