इन सेलिब्रिटीज से जानें व्हाइट टी-शर्ट को पहननें के विभिन्न तरीके

Samachar Jagat | Thursday, 06 Apr 2017 10:29:37 AM
Learn from these celebrities different ways to wear white t-shirts

व्हाइट टी- शर्ट उन आउटफिट्स में शामिल है जो हर किसी की वॉडरोब में अपनी खास जगह बनाती है। और यदि आपके पास अभी तक एक व्हाइट टी शर्ट नहीं है, तो आपको यकिनन एक चट्टान के नीचे रहना चाहिए।

नीली जींस कॉम्बो के साथ व्हाइट टी शर्ट का ये पीस ना सिर्फ हाफ क्लासिक नजर आता है, बल्कि फैशन की दुनिया में यह कूल भी नजर आता है। लेकिन यह वाकई में उन आउटफिट्स में शामिल है जो फैशन में हमेशा इन रहता है।

सेलिब्रिटी की तरह त्वचा और बालों को पाने के लिए आजमाएं पानी का सेवन बढ़ाने के तरीके

यहां कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्दारा व्हाइट टी शर्ट को पहनने के स्टाइल्स को बताया जा रहा है, जिनमें से कौनसा स्टाइल आपका अपकमिंग स्टाइल बनने वाला है। डालते है एक नजर।

मोनोक्रोम कॉम्बिनेशन के लिए आप जींस या ब्लैक लैगिंग्स के साथ आप इसे पहन सकते है। 

क्या आपने देखा है करीना कपूर का डेनिम सूट लुक? 

अपने स्टाइल में प्लेन व्हाइट टी शर्ट को एक समान रंग के किसी आउटफिट्स पर पहने और ऊपर से आप ब्लेजर या फिर जैकेट को वियर कर सकती है। 

बहादुर बने और व्हाइट टीशर्ट के साथ ही व्हाइट का कॉम्बिनेशन बनाकर पहनें। टॉपिंग रेड बॉम्बर जैकेट के साथ इसे पहनना अच्छा विकल्प है।

व्हाइट टी शर्ट पहनने का ये स्टाइल आपको बेहद कूल और तारीफ सुनने का हकदार बना देगा। आपको बता दे कि व्हाइट टी शर्ट को पैंट सूट के साथ वियर करना आपको बेहद स्टाइलिश लुक देगा। 

source - google

गर्मी के मौसम में इन बिमारियों के होने का रहता है खतरा

इन टिप्स से अपने पुराने फुटवियर्स को दें एक अलग लुक

हग करने से बढ़ता है प्यार जानिए इसके प्रकार 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.