पाकिस्तान : इंटरनेशनल एयरलाइन्स का विमान लापता, 47 यात्री थे सवार

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 06:18:29 PM
Pakistan International Airlines plane missing 47 were passengers aboard

इस्लामाबाद। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स (पीआईए) का विमान बुधवार को उत्तरी चित्राल शहर से उड़ान भरने के तुरन्त बाद लापता हो गया। विमान में 47 लोग सवार हैं। पाकिस्तानी समाचार चैनलों के मुताबिक विमान चित्राल से इस्लामाबाद जा रहा था। चित्राल से उड़ान भरने के तुरन्त बाद विमान का नियंत्रण कक्ष से संपर्क टूट गया। जियो न्यूज और डॉन न्यूज चैनलों ने बताया कि लापता विमान में 47 लोग सवार हैं।

हालांकि पीआईए के प्रवक्ता से तत्काल इस संबंध में प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।जियो न्यूज ने नागरिक उड्डयन विभाग के सूत्रों के हवाले से बताया कि विमान का नागरिक उड्डयन प्राधिकरण से स्थानीय समयानुसार शाम साढ़े चार बजे संपर्क टूट गया था।हादसे के बाद पाक फौज और हेलीकॉप्टर और बचाव दल को तुरंत रवाना कर दिया गया है।

इस इलाके में रोड ट्रास्पोर्ट या बड़े बचाव दल का अचानक पहुंचना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि जिस इलाके में विमान क्रैश हुआ है वहां जंगल और बड़े पहाड़ हैं। हालांकि पाकिस्तानी अफसर इस हादसे पर अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं उनका कहना है कि जबतक इसकी पूरी जानकारी नहीं मिलेगी हम इस पर कुछ नहीं कह सकते। 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.