कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 03:05:49 PM
Tips for your wedding day

नई दिल्ली। भारतीय संस्कृति में शादी को बहुत ही पवित्र बन्धन माना गया है, और यह है भी 'बेहद खूबसूरत'। यह हमारे जीवन का वो अनमोल रिश्ता हैं जिसे हर कोई यादगार बनाना चाहता है। तो आज हम आपके लिए लाए है कुछ ऐसे ही शानदार सुझाव जिसे अपनाकर आाप भी अपनी शादी को बना सकते हैं बेहद खूबसूरत और यादगार।

Read also: तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

. इसके लिए आप शादी के दौरान आप एक पेंटर को सीधे आपकी शादी से जुड़े यादगार पलों को पेंट करने के लिए रख सकते हैं। इस पेंटिंग को आप दीवार पर लटकाएं। जो हर पल आपको सुनहरी यादों की दुनिया में ले जाएगा।

. अपने बचपन या मजेदार यादगार पलों की तस्वीरों को लगाकर भी आप शादी में शरीक होने आए मेहमानों का ध्यान बेशक आकर्षित कर सकते हैं।

Read also: ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'

. अधिकांश लोग कुछ गोलाकार टेबल के साथ थिएटर स्टाइल में बैठने की व्यवस्था करते हैं। इससे कई लोग सही से दूल्हा-दुल्हन को देख भी नहीं पाते हैंए इसलिए जोड़े के इर्द-गिर्द घूमने वाले सीटिंग स्टाइल को आजमाएं। इससे हर कोई नए जोड़े का दीदार आसानी से कर सकेगा।

. वैसे तो हर कोई शादी के दिन व्यस्त रहता है। ऐसे में मेहमानों को जोड़े के बारे में कुछ खास संदेश कार्ड पर लिखने के लिए कहें, उनका यह विशेष संदेश दूल्हा.दुल्हन को खास महसूस करा सकता है।

. दूल्हा या दुल्हन के खास दोस्त होने के कारण आप उसे उसके यादगार दिन कोई हैरान कर देने वाला यादगार तोहफा भी दे सकते हैं, जिसे यादकर यकीनन ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Read more:

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान...

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

अगर आपको भी सताते है डरावने सपने, तो हो सकते है ये कारण...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.