जहीर-सागरिका की पार्टी में खिलाडिय़ों, फिल्मी सितारों ने की शिरकत

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2017 11:24:52 AM
Zaheer-Sagrika's party players, film stars participate

नई दिल्ली। भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका ने कल रात मुंबई में अपनी सगाई की पार्टी दी जिसमें खेल जगत की हस्तियों सहित कई फिल्मों सितारों ने शिरकत की। जहीर और सागरिका ने ‘आईपीएल10’ के दौरान गोवा में सगाई कर ली थी। सागरिका के मुताबिक जहीर ने उन्हें सरप्राइज दिया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी।

पुण्यतिथि विशेष : वामपंथी विचारधारा के कारण मजरूह सुल्तानपुरी को जाना पडा था जेल

 

पिछले साल युवराज सिंह की शादी के दौरान दोनों का रिश्ता उस वक्त दुनिया के सामने आया था जब दोनों एकसाथ शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। मुंबई में परिवार और दोस्तों के लिए रखी गई इस खास पार्टी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी अपनी पत्नियों के साथ यहां आएं। क्रिकेटर युवराज सिंह, अजंक्ये राहणे और अमित मिश्रा अकेले ही पार्टी में पहुंचे। मशहूर एंकर गौरव कपूर भी अपनी पत्नी किरत के साथ पार्टी में आएं।

केरल और छत्तीसगढ़ के बाद अब ओडिशा में टैक्स फ्री हुई ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’

पार्टी में आकर्षण का केंद्र बने भारतीय कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो यहां एक दूसरे का हाथ थामें नजर आए। बॉलीवुड से फिल्मकार अभिषेक कपूर, अतुल कासबेकर, अभिनेता बॉबी देओल, अंगद बेदी, अरशद वारसी अपनी पत्नी मारिया गोरेटी के साथ और अभिनेत्री रविना टंडन अपने पति अनिल के साथ यहां पहुंचीं। प्राची देसाई, मंदिरा बेदी, विद्या मालवदे और टेलीविजन अभिनेता इकबाल खान भी पार्टी में नजर आए।

थोड़ा और इंतज़ार, आगे खिसकी 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर की रिलीज डेट

 

उद्योगपति आकाश अंबानी ने भी पार्टी में शिरकत की। इस खास मौके पर जहीर और सागरिका बेहद सुंदर दिख रहे थे, जहीर ने हल्के भूरे रंग का कोट-पैंट पहना था वहीं सागरिका हरे रंग के गाउन में नजर आईं।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.