थोड़ा और इंतज़ार, आगे खिसकी 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर की रिलीज डेट

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2017 09:40:43 AM
A little more waiting the release date of the TulaLight slipped forward

मुम्बई। सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का इंतजार करने वाले उनके फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। पहले इस फिल्म का ट्रेलर 24 मई को रिलीज किया जा रहा था लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर 25 मई को रिलीज होगा। दो दिन बाद फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा लेकिन उससे पहले 'ट्यूबलाइट का मेकिंग' टीजर रिलीज किया गया है। मेकिंग वीडियो में उनके फिल्म के बाल कलाकार पर फोकस किया गया है। सलमान इस वीडियो में बच्चे के साथ खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य को भद्दी टिप्पणी करना पड़ा भारी, ट्विटर ने उठाया ये कदम

दरसल, कबीर खान ने ट्वीट किया की, ‘ट्यूबलाइट का ट्रेलर 25 मई के दिन रिलीज किया जायेगा। क्योकि सलमान खान इस फिल्म का प्रमोशन अनोखे ढंग से करना चाहते है। ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान और कबीर तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ कर चुके हैं। दोनों से दर्शकों को इस बार भी खास उम्मीदें हैं। 

Birthday boy : संगीतकार नहीं बनना चाहते थे राजेश रोशन...

बता दे की फिल्म में शाहरूख खान भी एक किरदार में है। ये फिल्म का सबसे बड़ा सीक्रेट हैं। वहीं, फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के आस-पास गढ़ी गई है। यह हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल बॉय’ की ऑफीशियल रीमेक है, हालांकि डायरेक्टर कबीर खान ने इसनें कुछ बदलाव जरुर किए हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा चाइनीज एक्ट्रेस जू जू, और सोहेल खान जैसे कलाकार भी दिखेंगे। इनके साथ-साथ इसमें लोगों को स्वर्गीय ओमपुरी जी की झलकी देखने को मिलेगी।

sourse google

सेलिना जेटली एक फिर जुड़वां बच्चों के साथ हुई गर्भवती

जेम्स बांड अभिनेता रोजर मूर का 89 साल की उम्र में निधन

‘दंगल’ बनी चीन में सबसे बड़ी गैर हॉलीवुड फिल्म, कमाई 11.7 करोड़ डॉलर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.