सलमान के लिए ये क्या बोल गई सबा कामर पढ़िए ये खबर

Samachar Jagat | Saturday, 18 Feb 2017 03:02:37 PM
What Saba qamar speaking  For Salman

मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कामर ने हाल ही में अपने एक वीडियो में बॉलीवुड अभिनेताओ को भला बुरा कहकर विवादो को न्यौता दे दिया है। जिसे लेकर सबा को बॉलीवुड में कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें इस वीडियो में ना सिर्फ बॉलीवुड अभिनेताओ को भला बुरा कहा गया था बल्कि ऐसे ऐसे कमेंट भी कर डाले जिनसे बॉलीवुड स्टार्स का लाल होना लाजमी था।

दुनिया की सबसे मोटी महिला के इलाज के लिए रितिक की मां डोनेट किए 10 लाख रुपए

इस वीडियो के बाद बॉलीवुड ने उनकी बेहद निंदा की है। पूरा मामला कुछ इस तरह था, पाकिस्तान के एक टीवी शो में बॉलीवुड हीरो की तस्वीरें दिखाकर सवाल पूछे जा रहे थे जिनका जवाब सबा को देना था।

बर्थ-डे स्पेशल : इंटरव्यू लेने वाली पत्रकार साजिद की बनी जोड़ीदार जानिए साजिद के जीवन की कुछ अनसुनी दास्तां

सलमान की तस्वीर पर पूछे जाने वाले सवाल का जवाब देते हुए सबा ने उन्हें झिझोरा कह डाला और यहां तक कह डाला की सलमान डांस ठीक से नही कर पाते। बस सबा के द्दारा दिए जाने वाले ये कमेंट्स उनके लिए मुसिबत बन गया। यही नहीं उन्हें बॉलीवुड स्टार्स द्दारा की जाने वाली निंदाओं का भी सामना करना पड़ रहा है।

मुद्दा गर्माता देख सबा ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया है कि वीडियो में जो कुछ भी कहा गया है वह महज एक मजाक है। मैं दिल से सलमान की इज्जत करती हूं।

सोर्स –गूगल

अभिनेत्रियों के पास सुर और ताल की शुरआती जानकारी ही होती है : नीति

मलयालम एक्ट्रेस भावना हुई अपहरण के बाद यौन उत्पीड़न की शिकार

'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' का नया सॉन्ग 'हमसफर' हुआ रिलीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.