'दंगल' के निर्देशक 'नीतेश तिवारी' की फिल्म में नजर आएंगे 'वरुण धवन' 

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 02:28:43 PM
Varun Dhawan to appear in Nitesh Tiwari's film

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक नीतेश तिवारी वरुण धवन को लेकर फिल्म बना सकते हैं। नीतेश तिवारी ने आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ बनाई है। नीतेश तिवारी अब अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में लग गए हैं।

न्यूयॉर्क में अपने ‘आखिरी सप्ताह’ पर भावुक हुई प्रियंका 

बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी एक फिल्म की कहानी के लिए सलमान खान से संपर्क किया था लेकिन बात नहीं बन सकी। नीतेश ने दो बड़े बैनर की फिल्मों को साइन किया है। इनमें से एक फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की है और दूसरी निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म है। 

अब तक दोनों ही फिल्मों का टाइटल सामने नहीं आया है। चर्चा है कि नीतेश तिवारी की जिस फिल्म को सलमान खान ने ठुकरा दिया है अब उस फिल्म के लिए वरुण धवन को साइन किया गया है। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करने जा रहे हैं।

रवीना की 'मातृ' को लगा सेंसर का झटका, रेप के सीन पर बोर्ड ने जताई नाराजगी 

वरुण धवन इन दिनों साजिद नाडियाडवाला की फिल्म जुडवा-2 को अपने पिता डेविड धवन के निर्देशन में लंदन में शूट कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी नीतेश तिवारी ने वरुण धवन को लंदन जाने से पहले ही सुना दी थी जो वरुण धवन को पसन्द आई थी। जुड़वा 2 की शूटिंग के तुरंत बाद वरुण नीतेश की फिल्म का काम शुरू करेंगे।

आखिर क्यों मीडिया से नाराज हैं रणबीर की ऑनस्क्रीन वाइफ दीया मिर्जा

अक्षय ने दिया सलमान को ऐसा सरप्राइज, यकीन कर पाना था मुश्किल 

मस्जिद की अजान को लेकर सोनू के ट्वीट ने मचाया ट्विटर पर बवाल 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.