रवीना की 'मातृ' को लगा सेंसर का झटका, रेप के सीन पर बोर्ड ने जताई नाराजगी

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 12:58:57 PM
raveena tandon Starring film maatr does not pass from censor board

मुंबई। 'मातृ' फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही रवीना टंडन की 'मातृ' सेंसर बोर्ड में अटकी हुई नजर आ रही है। चर्चा है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है। सामाजिक मुद्दो पर बनी ये फिल्म भले ही समाज का एक सच बयां कर रही हो, लेकिन फिल्म में रेप के हिंसक दृश्यो के कारण सेंसर बोर्ड ने एतराज दिखाया है।

अक्षय ने दिया सलमान को ऐसा सरप्राइज, यकीन कर पाना था मुश्किल 

बताया जाता है कि फिल्म के एक हिंसक रेप दृश्य के कारण सेंसर बोर्ड के सदस्यों को फिल्म के बीच से ही उठकर जाना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के कई ऐसे दृश्य है जिन्हें सेंसर बोर्ड को बताया तक नहीं गया था, इसी बात के चलते सदस्य फिल्म की स्क्रीनिंग को बीच में ही छोड़ के चल दिए।

मस्जिद की अजान को लेकर सोनू के ट्वीट ने मचाया ट्विटर पर बवाल  

वहीं दूसरी तरफ फिल्म को सर्टिफिकेट दिलाने की खातिर फिल्म में बदलावो की मांग के साथ ही बीएफसी के चीफ पहलाज निहलानी और फिल्म मेकर्स से बातचीतके लिए शनिवार के दिन भी सीबीएफसी का दफ्तर खोला गया, जो कि शनिवार को बंद रहता है। फिलहाल इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्ममेकर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के कब्जे से आजाद करा सकेंगें।  

source - google 

पोखरण परमाणु परीक्षण पर फिल्म बनायेंगे जॉन

बड़े पर्दे पर रणबीर और रणवीर संग जल्द नजर आएंगी आलिया भट्ट 

गीतों के राजकुमार थे 'गोपाल सिंह नेपाली'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.