नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी , न देने पर जान से मारने की धमकी 

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 08:57:59 AM
UP-MEER-extortion-money-demanded-from-nawazuddin-brother

मुजफ्फरनगर। एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से फोन पर एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़‍ित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दहेज विवाद में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की पत्नी ने बयान दर्ज कराया

मामला मुज़फ्फरनगर के कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र का है। यहां फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का घर है। बड़े फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि 27 अक्‍टूबर को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर कॉल आयी थी।  किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। रकम न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।

नवाजुद्दीन रामलीला मामले पर शिवसेना ने कन्नी काटी

मुंबई में रहने वाले नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाब ने कहा, ‘हमारे परिवार वालों की जिंदगी खतरे में है। इसलिए अब हम बुढाना (मुजफ्फरनगर) छोड़कर उत्तराखंड शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं।

बता दें हाल ही में नवाजुद्दीन के छोटे भाई की पत्नी ने अपने पति और पूरे परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे। उन्‍होने कहा था कि नवाजुद्दीन ने उसका गर्भ गि‍राने की कोशि‍श की। फिर इसके कुछ दिन बाद रामलीला में नवाजुद्दीन के मारीच के रोल निभाने को लेकर शिवसेना ने बवाल किया था।

 

 

 

आँखों में पानी आने पर करें घरेलू उपचार

तनाव को न बनने दें अपनी कमजोरी

नेचुरल क्‍लींजर की तरह काम करता है गुड़, जाने इसके और भी फायदे ? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.