नवाजुद्दीन रामलीला मामले पर शिवसेना ने कन्नी काटी

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Oct 2016 10:16:39 AM
Nawazuddin Ramlila case Sena trowel cut

मुंबई। शिवसेना ने अपने कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उत्तर प्रदेश स्थित उनके गृहनगर में रामलीला से हटने के लिए कहने से उत्पन्न विवाद से स्वयं को अलग कर लिया है।

कभी सताता था फिल्म से निकाले जाने का डर मगर मौत को भी मात दे कर 'मुकद्दर का सिकंदर' बने बिग बी.... आगे और जानें

युवा शिवसेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मैंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी जी से बात की और उन्हें बताया कि उनकी पार्टी उस कारण का अनुमोदन नहीं करती जिसके कारण उन्हें उत्तर प्रदेश में रामलीला करने से रोका गया।'

उन्होंने कहा, 'कथित व्यक्ति, कोई पदाधिकारी है या नहीं, ने पार्टी की नीति नहीं उठायी है और पार्टी ऐसे कदम का समर्थन नहीं करेगी।' सिद्दीकी अपने गृहनगर बुढाना में थे जहां वह रामलीला समिति के संपर्क में आए और उन्होंने रामलीला में किरदार निभाने की इच्छा जताई।

रजनीकांत की फिल्म '2.0' का फर्स्ट लुक 20 नवंबर को होगा रिलीज

यद्यपि उन्हें शिवसेना से संबद्ध बताने वाले कुछ लोगों ने उन्हें रामलीला में हिस्सा लेने से रोक दिया। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि वह एक मुस्लिम हैं और उनके खिलाफ एक आपराधिक मामला है।           -एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.