आज के दौर की पीढ़ी वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी से डरती हैं : श्रद्धा कपूर

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 10:50:23 AM
Today's generation is afraid of the responsibility of marital relationship: Shraddha Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि आज के दौर की पीढ़ी वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी से डरती है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ इसी नाम से चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

अंग्रेजी नहीं बल्कि स्थानीय भाषा के महत्व को दर्शाती है 'हाफ गर्लफ्रेंड'  

श्रद्धा कपूर का कहना है कि माता-पिता द्वारा प्रेम विवाह, लिव-इन-रिलेशन संबंधों के प्रति खुली सोच रखने के बावजूद कई युवा प्रतिबद्धता जताने और वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी उठाने से डरते हैं।

अच्छी कहानी मिलने पर ही ताल का सीक्वल बनायेंगे घई

श्रद्धा ने हाफ गर्लफ्रेंड बनने के बारे में पूछे जाने पर कहा, हमारे जीवन में ऐसे कई रिश्ते हैं, जिन्हें आप कोई नाम नहीं दे सकते। इस फिल्म की तरह मेरा भी मानना है कि जीवन में कभी-कभी ऐसा भी समय आता है, जहां आपके जीवन में दोस्त से बढ़कर कोई होता है, लेकिन वह वास्तव में प्रेमी नहीं होता। यह कहीं बीच का होता है। एकता कपूर निर्मित यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

रितिक ने की अपनी पहली मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ की रिलीज तारीख घोषित

प्यार को एक अलग अंदाज में पेश करेगी श्रध्दा-अर्जुन की फिल्म 'हाफ गर्लफेंड' : Watch trailer

'विसर्जन' दिखाती है कि प्यार धर्म को नहीं मानता : कौशिक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.