फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 04:26:27 PM
These Vjaina dress in the fashion world is showering havoc

फैशन वर्ल्ड में अक्सर ये अजीबोगरीब शब्द आपको हैरत में डाल दें, लेकिन ये कुछ इसी तरह के शब्द से मशहूर ऐसी ही ड्रेसेज फैशन दुनिया में छाई हुई है। यहीं नहीं इन्हें खासा पसंद किया भी किया जा रहा है हॉलीवुड अभिनेत्रियों द्दारा। जी हां यहां बात हो रही है द वजाइना ड्रेस की। भले ही यह वजाइना के आकार की ना हो पर यह डबल स्लिट ड्रेस है। ये ड्रेस अभी फिलहाल काफी ट्रेंड में है।

दीपिका की फिल्म 'xXx: Return Of Xander Cage' का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़  

जो फैशन आता है उसे सबसे पहले हॉलीवुड या बॉलीवुड में देखा जा सकता है। कई विदेशी अभिनेत्रियां इस ड्रेस को खासा पंसद किया जा रहा है।

आपको गौर करा दें कि इस ड्रेस का नाम इसकी शेप और स्टाइल को देखते हुए दिया गया है। ये हकीकत में एक हाई स्लिट ड्रेस है जिसमें स्लिट पेट के पास से दिया गया है। जिससे कि सिर्फ क्रोच और जांघों का थोड़ा सा हिस्सा ही ढका रहता है। ड्रेस में इंटिमेट टैन लाइन्स दिखती है। यहीं वजह है कि इसे वैजाइना ड्रेस कहा जाता है।

...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

हॉलीवुड की कुछ स्टार जैसे बैला हदीद, सियेरा, कैंडल जैनर समेंत सभी इस ड्रेस में दिख चुकी है। ड्रेस के प्रति  प्रति खासी रुचि दिखा रही है। हाल ही में ग्यूलिया सलेमी नें एक अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर ये ड्रेस पहनी थी। वहीं सियेरा नें हैंपट्सन में परफॉर्म के दौरान रॉयल ब्लू कलर में वजाइना ड्रेस में नजर आई थी।

Read more: मगधीरा में काम कर सकते है टाइगर श्राफ !

बिग बॉस 10' की इस कंटेस्टेन्ट ने एक से की शादी तो एक के साथ रही 'लिव-इन' में !

What !! विराट नहीं...ये एक्टर है अनुष्का शर्मा के लिए सबसे खास !



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.