बिग बॉस 10' की इस कंटेस्टेन्ट ने एक से की शादी तो एक के साथ रही 'लिव-इन' में !

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 01:45:06 PM
monalisa-was-in-livein-relationship-with-madan-and-later-marries-to-vikrant-singh

मुंबई। 'बिग बॉस 10' के घर में इन दिनों कंटेस्टेन्ट मनु और मोनालिसा का लव ड्रामा सा नज़र आ रहा है। मगर रियल लाइफ में मोनालिसा की प्रेम कहानी सस्पेंसिव है।

मोनालिसा मदन नाम के शख़्स के साथ लिव-इन में रहती थी। हालाँकि ये कहा जाता है की मोनालिसा  ने मदन से शादी की थी और अब उनका तलाक़ हो चुका है। 

मोनालिसा मुंबई की भोजपुरी इंडस्ट्री का रास्ता दिखाने वाले मदन ही हैं। तलाक़शुदा मदन का दिल मोनालिसा पर आ गया और मुंबई शहर में दोनों लिव-इन में रहने लगे । उन्होंने मोनालिसा के करियर को बनाने में काफी मदद की। वही मोनालिसा को भोजपुरी फ़िल्मों के निर्देशकों से मिलवाते थे।

Waoo !! इस फिल्म में फिर साथ नज़र आएंगे सलमान-शाहरुख़ !

दोनों ने हालांकि कभी इस बात का खुलकर ज़िक्र नहीं किया था कि वे लिव-इन में रहते हैं, क्योंकि मोना से मदन उम्र में काफी बड़े हैं और मोना को अपनी इमेज बरकरार रखनी थी। सूत्र बताते हैं कि लगभग छह सालों तक दोनों साथ-साथ रहे। बाद में दोनों में अनबन शुरू हुई और मोनालिसा की ज़िंदगी में किसी और ने एंट्री ले ली। 

51 बरस के हुए किंग खान, जाने उनसे जुडी ये दिलचस्प बातें -

ख़बर है कि मोनालिसा ने मदन को दरकिनार करके भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह के साथ शादी कर ली है और अब दोनों मुंबई में रहते हैं। हालांकि अब भी मोनालिसा ने सार्वजनिक तौर पर अपनी शादी का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह हक़ीक़त है कि विक्रांत और मोना एक फ़िल्म के सेट पर मिले थे और वहीं उनकी नज़दीकियां बढ़ीं। 

 

 

एयरब्रश मेकअप से निखारे अपनी खूबसुरती 

महिलाएं सेक्स करने से पहले ऐसी कौनसी तैयारियां करती हैं, जाने ?

वैक्सिंग करवाने से पहले रखें इन चीजों का ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.