एजेंलिना, डकोटा जॉनसन को पीछे छोड़ दुनिया की दूसरी खूबसूरत महिला बनी 'देसी गर्ल'

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Apr 2017 10:35:46 AM
The world's second most beautiful lady  Priyanka Chopra

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल हॉलीवुड फिल्मों को लेकर पहले से ही सुर्खियों में छाई हुई है। अपने अभिनय की कला से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखा रही है। आपको बता दें कि  प्रियंका चोपड़ा दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बन चुकी है। उन्होंने एजेंलिना जॉली, एमा वॉटसन, डाकोटा जॉनसन जैसी हॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

B'Day special : तीन बार दिल लगाने पर भी नसीब नही हुआ परवीन को सच्चा प्यार 

आपको बता दें कि बजनेट वेबसाइट की ओर से करवाए गए इस सर्वे में टॉप 30 में पहले स्थान पर जगह बनाने वाली बेयॉन्से है, दूसरे पायदान पर जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा है। उन्हें करीब7 मिलीयन लोगो ने वोट देकर इस सूची में दूसरा स्थान दिया है। आपको बतां दे कि देसी गर्ल ने कई हॉट और सेक्सी हॉलीवुड अभिनेत्रियों को पिछे छोड़ ये मुकाम हासिल किया है। जिनमें एजेंलिना जॉली, एमा वॉटसन, डकोटा जॉनसल, टेलर हिल को पिछे छोड़ दिया है।

प्रियंका ने अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए बजनेट और अपनें प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है।

Birthday special ; सामाजिक सरोकार वाली फिल्में बनाने में माहिर है एन. चन्द्रा

इस सूचि में तीसरे स्थान पर टेलर हिल है और चौथे स्थान पर एमी वॉटसन, पांचवे स्थान पर डकोटा जॉनसन और छठे स्थान पर हिलेरी क्लिटन है। सातवें स्थान पर मार्गोट रोबी, और आठवें स्थान पर एजेंलिना जॉली है।  

source - google 

जानी-मानी शास्त्रीय गायिका किशोरी अमोनकर का निधन

सोनू निगम के साथ सचिन तेंदुलकर ने गाया गाना

IPL-10: उद्घाटन समारोह में ऋतिक और टाइगर श्राफ बिखेरेंगे अपनी चमक



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.