IPL-10: उद्घाटन समारोह में ऋतिक और टाइगर श्रॉफ बिखेरेंगे अपनी चमक

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2017 07:03:35 PM
IPL-10: Hrithik and Tiger will spread their shine in the opening ceremony

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण के उद्घाटन समारोह में इस बार बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ सहित कई हस्तियां अपनी चमक बिखेरेंगी।

पांच अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशलन स्टेडियम में आयोजित होने वाले उद्घाटन समारोह में ऋतिक और टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर भी अपनी परफॉर्मेंस देंगी।

समारोह में विभिन्न शहरों की संस्कृतियों को भी दर्शाया जाएगा। इसके साथ ही दर्शकों को 47 दिनों तक आईपीएल के माध्यम से टी-20 का रोमांच देखने को मिलेगा।

टूर्नामेंट का पहला मैच गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद और उप विजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच पांच अप्रैल को उद्घाटन समारोह के बाद आयोजित किया जाएगा।

टूर्नामेंट का फाइनल 21 मई को हैदाबाद में ही खेला जाएगा। आईपीएल के दसवें संस्करण में आठ टीमों के बीच खिताब के लिए जंग होगी।

इस बार आईपीएल के मैच दस स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे। जिसके तहत प्रत्येक टीम 14 मैच खेलेगी। इनमें से सात मैच वह अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.