'राबता' में जबरदस्त एक्शन करते नजर आयेंगे सुशांत

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2017 01:31:38 PM
Sushant will be seen doing a great action in 'Raabta'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म ‘राबता’ में जबरदस्त एक्शन करते नजर आयेंगे। दिनेश विजान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर यह फिल्म बनाई है। जिसमें अभिनेत्री के किरदार में कृति सेनन नजर आएंगी। दिनेश विजान का कहना है कि सुशांत पहली बार इस फिल्म में जमकर एक्शन करते नजर आएंगे।

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने सुशांत को बताया कि इसमें एक्शन भी होगा तो वह तुरंत तैयार हो गये थे। सुशांत ने इसकी ट्रेनिंग बैंकाक में ली है, जहां उन्होंने पहली बार हिचका स्पोर्ट सीखा।

गुमनाम नायक पर आधारित होगी होमी अदजानिया की बायोपिक  

दिनेश विजान ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग में एक वाटर सीक्वेंस था, जहां उन्हें काफी कम पानी नजर आ रहा था। ऐसे में सुशांत यदि एक्शन सीन फिल्माते तो उन्हें तकलीफ हो सकती थी। वह रिस्की था लेकिन इसके बावजूद सुशांत ने कहा कि चलो करते हैं। सु

शांत ने वहां बिना इस बात की परवाह किए कि उन्हें चोट लग सकती है, उस सीन की शूटिंग करने का निर्णय लिया। सुशांत ने कम पानी में ही शूट किया। बाद में वह दृश्य काफी बेहतर नजर आया।

विजयाराजे सिंधिया के जीवन पर बनी फिल्म 'एक थी रानी ऐसी भी' इस दिन होगी रिलीज 

सुशांत जितनी बारीकी से एक्टिंग करते हैं, एक्शन करने में भी वह उतने ही माहिर हैं। दिनेश ने बताया कि दर्शक सुशांत का एक्शन सीन देख कर दंग होने वाले हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी।

Birthday special : अभिनेत्री पूनम ढिल्लों क्यों नहीं रखना चाहती थी फिल्म इंडस्ट्री में कदम?

संजय दत्त के विरुद्ध जारी गैर जमानती वारंट अदालत ने किया रद्द 

'राजेश खन्ना' चाहते थे बेटी 'ट्विंकल' फिल्मों में नही बल्कि लेखिका के रुप में बनाए पहचान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.