संजय दत्त के विरुद्ध जारी गैर जमानती वारंट अदालत ने किया रद्द 

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2017 11:19:06 AM
The court canceled Non-bailable warrant against Sanjay Dutt

मुंबई। मुंबई के महानगरीय दंडाधिकारी अदालत ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त का गैर जमानती वारंट रद्द कर दिया। फिल्म निर्माता शकील नूरानी को अंडरवर्ल्ड गिरोह द्वारा धमकी दिए जाने के मामले में समन जारी करने के बावजूद अदालत में हाजिर नहीं होने के बाद अदालत ने 15 अप्रैल को उनके विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी किया था।

Forbes : फोर्ब्स की सूचि में साक्षी मलिक से लेकर अभिनेत्री अलिया भट्ट जैसी हस्तियों ने बनाई अपनी जगह  

श्री शकील नूरानी ने शिकायत की थी कि उन्हें संजय दत्त ने अंडरवर्ल्ड के जरिए धमकी दी है। संजय दत्त के वकील सुभाष जाधव ने बताया कि सूचना की कमी के कारण संजय दत्त अदालत में हाजिर नहीं हो सके थे। उन्होंने कहा अब श्री दत्त इस मामले में जरूरत के अनुसार अदालत में हाजिर होंगे। 

श्री नूरानी ने कहा कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो अदालत की शरण में जाना पड़ा। उनके वकील नीरज गुप्ता ने बताया कि श्री दत्त को समन भेजा गया था लेकिन उसका जवाब न तो श्री दत्त ने दिया न ही उनके वकीलों ने दिया।

'राजेश खन्ना' चाहते थे बेटी 'ट्विंकल' फिल्मों में नही बल्कि लेखिका के रुप में बनाए पहचान 

गौरतलब है कि श्री नूरानी ने श्री दत्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी कि वर्ष 2002 में श्री दत्त उनकी फिल्म 'जान की बाजी' के लिए 50 लाख रुपए लिए थे लेकिन फिल्म को पूरा नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि श्री दत्त ने माफिया के जरिए धमकी दिलायी थी। इस फिल्म के संबंध में उन्हें दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। उन्होंने कहा कि उन्हें जो धमकी भरे फोन आते थे, वे दुबई और कराची से आते थे। इस मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी।- वार्ता

Exclusive : 1000 करोड़ रुपए के बजट में 'महाभारत' पर बनेगी फिल्म

चीन में ‘दंगल’ का प्रचार कर रहे हैं आमिर

पूनम पांडे लॉन्च करेंगी अपना ऐप, बोल्ड अंदाज में आएंगी फैंस के सामने 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.