विजयाराजे सिंधिया के जीवन पर बनी फिल्म 'एक थी रानी ऐसी भी' इस दिन होगी रिलीज 

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2017 12:22:09 PM
film ek thi rani aisi bhi release date 21st april

जयपुर। गोवा की राज्यपाल एवं 'एक थी रानी' फिल्म की लेखिका मृदुला सिन्हा ने कहा है कि पूर्व राजमाता विजयाराजे सिंधिया और उनके बेटे माधवराव सिंधिया में राजनीतिक मतभेद थे लेकिन वह अपने बेटे की प्रतिभा से गद्गद् रहती थी। पूर्व राजमाता के जीवन पर आधारित इस फिल्म के बारे मे यहां जानकारी देने आई मृदुला सिन्हा ने कहा कि राजनीतिक मतभेदों के बावजूद दोनों में मनभेद नहीं था।

Birthday special : अभिनेत्री पूनम ढिल्लों क्यों नहीं रखना चाहती थी फिल्म इंडस्ट्री में कदम?

उन्होंने कहा कि एक बार जब माधवराव संसद में मंत्री के नाते सवालों के जवाब हिन्दी, अंग्रेजी, मराठी में दे रहे थे तब उनकी मां ने कहा कि उसे नेपाली में पूछते तो वह नेपाली में भी जवाब दे देता। उन्होंने कहा कि विजया राजे सिंधिया अपने बेटे से बहुत लगाव रखती थी तथा उसकी प्रतिभा से गद्गद् रहती थी। इस फिल्म में किसी पार्टी के नाम का उल्लेख नहीं किया गया लेकिन माधवराव के अलग होने के कारण पर प्रकाश डाला गया है।

जुड़वा 2’ में भी वही करिश्मा दोहराएंगे: जैकलिन

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सिंधिया राजघराने पर अंग्रेजों से मिली भगत रखने के आरोप के बारे में निर्देशक गुलबहार सिंह ने कहा कि यह उनकी सोच है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी तथा राजस्थान में इसे कर मुक्त रखा गया है। 

संजय दत्त के विरुद्ध जारी गैर जमानती वारंट अदालत ने किया रद्द 

Forbes : फोर्ब्स की सूचि में साक्षी मलिक से लेकर अभिनेत्री अलिया भट्ट जैसी हस्तियों ने बनाई अपनी जगह

'राजेश खन्ना' चाहते थे बेटी 'ट्विंकल' फिल्मों में नही बल्कि लेखिका के रुप में बनाए पहचान  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.