स्टार किड्स की लाइफ को लेकर बोली सोनाक्षी .....

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2016 08:25:36 AM
sonakshi-sinha said something about star kids life

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि हर फिल्मी सितारे का बच्चा लोगों की भीड़ से दूर सामान्य ज़िन्दगी जीना चाहता है।
सोनाक्षी ने कहा, फिल्मी सितारों के या मशहूर हस्तियों के बच्चे अक्सर लोगों की भीड़ से घिरे रहते हैं, लेकिन वे भी एक सामान्य जीवन जीना चाहते हैं। मुझे लगता है कि इसमें संतुलन बनाए रखना माता-पिता के लिए महत्वपूर्ण होता है।

फवाद का ये वीडियो हुआ वायरल, देखें 'ऐ दिल है मुश्किल' के कटे हुए सीन्स...

उनका बचपन अच्छा गुजरा, लेकिन कुछ मौकों पर जब उन्हें अप्रत्याशित रूप से ज्यादा सुर्खियां मिलीं, जबकि वह सामान्य ही रहना चाहती थीं।सोनाक्षी ने ये बात रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की किताब ‘स्टैंडिंग ऑन एप्पल बॉक्स’ के लॉन्च के अवसर पर कही। 

आज होगा 'सोनम गुप्ता' की बेवफाई का पर्दाफाश

उन्होंने कहा कि एक बार प्रचार के सिलसिले में 14 साल की उम्र में वह भी अपने पिता के साथ गई थीं तो लोग उनका भी ऑटोग्राफ मांगने लगे। उन्हें उस समय इतने लोगों से घिर जाना पसंद नहीं आया। उन्हें लगा कि उन्हें वहां नहीं होना चाहिए।सोनाक्षी इन दिनों फिल्म 'नूर' की शूटिंग' में व्यस्त हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल, 2017 को रिलीज हो सकती है।
 

क्या आपके मुंह से भी आती है बदबू तो जानें क्या है कारण

मेकअप की शौकीन हैं तो इन बातों का रखें खास ख्याल

जिम जाने से पहले पढ़ लें ये बातें कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.