Big B की नातिन नव्या के डेब्यू पर मां श्वेता नंदा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा !

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 11:11:08 AM
shweta-bachchan-talks-about-navya-naveli-nanda-becoming-an-actress

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो। मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन्स फॉलविंग किसी एक्ट्रेस की फॉलविंग से कम नहीं हैं। फैन्स चाहते है की नव्या जल्द ही फिल्मों में एक्टिंग शुरू कर दे। लेकिन  नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

Ohhh Nooo !!! फरवरी में एयरऑफ़ होने जा रहा कॉमेडी नाइट्स बचाओ'!

श्वेता ने कहा, 'मुझे चिंता हो जाएगी अगर नव्या एक्ट्रेस बनने के बारे में सोचेंगी। मुझे लगता है कि अभिनय क्षेत्र इतना आसान नहीं जितना दिखता है। आपको इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है खासकर तब जब आप एक महिला हैं। मेरे लिए ये खुशी की बात होगी कि वो इन मुश्किलों को झेल लें। बॉलीवुड में बहुत से ऐसे उदाहरण हैं जो तरक्की नहीं कर पाए और उन्हें लोग देखना ही नहीं चाहते।'

अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' का दूसरा पोस्‍टर OUT

बता दें नव्या ने इसी साल सेवन ओक्स स्कूल, लंदन से स्कूलिंग पूरी की है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी यही पढ़ाई कर रहे थे।नव्या और आर्यन यही दोस्त बने है। हायर एजुकेशन के लिए नव्या ने न्यूयॉर्क की फोर्डहम यूनिवर्सिटी ज्वाइन की है। 

 

दाग-धब्बे हटाने के लिए रात में सोने से पहले लगाएं नीबू और गुलाबजल

खून की कमी को दूर करें

रोजमर्रा की आदतों का नतीजा हो सकता है स्किन कैंसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.