Ohhh Nooo !!! फरवरी में एयरऑफ़ होने जा रहा कॉमेडी नाइट्स बचाओ'!

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 10:56:10 AM
Comedy-nights-bachao-taaz-to-go-off-air-from-february-next-year

मुंबई। टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ जल्द ही ऑफ़ एयर होने वाला है। इस शो को कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह होस्ट करते हैं। एक खबर के मुताबिक 5 सितंबर 2015 से शुरू हुए ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को अगले साल 2017 फरवरी तक ऑफ एयर कर दिया जायेगा। वैसे तो इसे इस साल सितंबर में ही बन्द किया जा रहा था। लेकिन फिर इसे ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ के नाम से शुरू कर दिया गया। 

शो के ऑफ़ एयर करने के फैसले के पीछे  कुछ विवादों को एक वजह बताया जा रहा है।सेलेब्स रोस्टिंग फॉर्मेट की वजह से साल 2016 का ये सबसे विवादित शो रहा है। कई स्टार्स का यहाँ प्रमोशन के लिए आना अच्छा एक्सपीरिएंस नहीं रहा। 

दंगल से पहले आमिर की दूसरी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का टीज़र रिलीज :WATCH

रोस्टिंग फॉर्मेट बेस्ड इस शो में आने वाले सेलिब्रटी मेहमानों की खिंचाई की जाती है। कुछ सेलिब्रटीज़ तो इसे एंजॉय करते थे, मगर कुछ नाराज़ हो जाते थे। लीज़ा हेडन, तनिष्ठा चटर्जी और जॉन अब्राहम जैसे सेलिब्रटीज़ के शो से नाराज़ होने की ख़बरें सुर्ख़ियों में रही थी। जिसका असर शो की टीआरपी पर भी पड़ा होगा। 

अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' का दूसरा पोस्‍टर OUT

इस सबको देखते हुए कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा को अगले साल फरवरी से ऑफ़ एयर किया जा रहा है। हालांकि इस बारे में कृष्णा ने सिर्फ़ यह कहा है कि किसी कंट्रोवर्सी की वजह से शो आॅफ एयर नहीं किया जा रहा है। शो के आॅफ एयर होने की वजह यह है कि शो अपने सेचुरेशन प्वाइंट पर पहुंच चुका है और इसलिए उन्होंने निर्णय लिया है कि अब वो इस शो का नया सीज़न दर्शकों के सामने नहीं लायेंगे।

वहीं दूसरी तरफ ख़बर यह भी है कि सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और लाइफ ओके के शो 'बहू हमारी रजनीकांत' को भी आॅफ एयर करने की बात की जा रही है, लेकिन अब तक इन शोज़ के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।
 

7 दिनों में बॉडी टाइट बनानी है तो लगाएं ये स्लिमिंग जेल

कंप्यूटर पर काम करते हुए आंखों पर पड़ता है जोर

जींस को हर वक्त नया बनाए रखने के लिये अपनाएं ये तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.