नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलने पर बोले शाहरुख खान....

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 02:41:08 PM
shahrukh-khan-says-none-of-his-performances-deserved-a-national-award

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को अभी तक अपनी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड नहीं मिला है। इस पर शाहरुख़ का कहना है कि उन्होंने अभी तक फिल्मों में कोई इस रोल नहीं किया जिसके लिए नेशनल अवार्ड दिया जाये। पिछले दिनों शाहरुख़ ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही। शाहरुख में 'चके दे' और 'स्वदेस' जैसी फिल्मों के लिए नैशनल अवॉर्ड ना मिलने के सवाल के जवाब में ये कहा। 

2016 Songs Special : : इन टॉप 10 सांग ने बनाया दीवाना, पार्टीज में भी रही धूम

उन्होंने कहा, 'यह दर्शकों, निर्णायक मंडल के सदस्यों एवं फिल्मकारों की उदारता है कि मैंने इतने पुरस्कार जीते। मेरे लिए किसी फिल्म के लिए पुरस्कार जीतने के बारे में सोचना, पुरस्कारों के महत्व को कमतर करना होगा। अगर मुझे कोई पुरस्कार नहीं मिला तो इसका मतलब है कि मैं उसके योग्य नहीं था।'

शाहरुख़ ने कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि अब तक मैंने किसी फिल्म में ऐसा अभिनय किया है जिसके लिए मुझे नैशनल अवॉर्ड मिल सकता था या मिलना चाहिए था। मैं पुरस्कार जीतने के हिसाब से अभिनय नहीं करता। अगर मुझे कोई पुरस्कार नहीं मिलता तो इसका मतलब है कि मैं उसके योग्य नहीं हूं।'

सना से सनी तक इन सभी ने किया अपने बोल्डनेस की हदो को पार, देखिये

बता दें शाहरुख ने एक बार मजाकिया लहजे में कहा था कि वह तब तक रियाटर नहीं होना चाहेंगे जब तक उनके पास एक नेशनल अवॉर्ड नहीं आ जाता। वैसे फिलहाल उनकी फिल्म रईस रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में सनी लियोनी का आइटम सांग 'लैला मैं लैला' जबरदस्त हिट हो रहा है। 

 

निम्बू के छिलके का चमत्कारी गुण, जानिए कैसे

जिन्हें नींद नहीं आती, वो जानें 30 सेकेंड में सोने की ये तकनीक

कूल कुल सीजन में दिखे हॉट हॉट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.