सना से सनी तक इन सभी ने किया अपने बोल्डनेस की हदो को पार, देखिये

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 12:52:58 PM
Year end 2016 bold scens of bold actress

बॉलीवुड में बोल्ड सीन आम बात हो गयी है। इस बार 2016 में कई ऐसी फिल्में आयी है जिसमें एक्ट्रेस जबरदस्त बोल्ड अवतार में नज़र आयी है। अब किसी भी प्रकार कोई परहेज भी नही किया जाता है कि, अगर बोल्‍ड सींस अौर लिपलॉक है तो स्क्रिप्‍ट की डिमांड के अनुसार ही फिल्‍माया जाता है। आजकल यह फिल्मों का ट्रेंड बन चूका है की अगर बोल्ड सीन्स नहीं होंगे तो फिल्म पिट जायेगीं। इसलिए आजकल डायरेक्टर भी एक दो सीन ऐसे फिट करते है जिसको देखने के लिए ऑडियंस की भीड़ रहे। आपको बता दे इन फिल्मों को देखने वाला दर्शक वर्ग भी काफी बड़ा है। उसे भी बड़े पर्दे पर एक्टर-एक्ट्रेसेज़ के इंटीमेट सीन्स देखने में मज़ा आता है। यही वजह है कि लगातार ऐसी फिल्में बन रही हैं और अच्छा खासा मुनाफा कमा रही हैं। चलिए ऐसी ही 2016 की फिल्में आपको बताते है जिसमें एंटरटेनमेंट तड़का के साथ आपको बोल्ड सीन भी देखने को मिले है। जिनके हॉट सीन्स की वजह से वह फ़िल्में थोड़ी बहुत चल गयी और कमाई अच्छी खासी कर डाली।

2016 के शुरवात महीने में ही सनी लियोनी की "मस्तीज़ादे" फिल्म रिलीज़ हुयी थी जिसे मिलाप ज़वेरी के बनायीं थी। फिल्म में सनी के अपने बोल्ड अवतार में नज़र आयी हैं। सेक्स एडिक्शन और सेक्स थैरेपी को कहानी का केंद्रीय विषय बनाने के बावजूद मिलाप फिल्म में न तो सेक्स दिखा पाए और न कॉमेडी। यहां सस्ती, फूहड़ बातें और दिमाग की गंदगी वाले कुछ चित्र भर हैं जो फिल्मों में लिए गए और यह फिल्म हॉट सीन के बाद भी बॉक्स ऑफिस में फ़ैल हो गयी।

2016 जनवरी में एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'क्या कूल है हम 3' अश्लीलताओं की सारी हदें तोड़ता नजर आया। फिल्म के पोस्टर पर इसे इंडिया की पहली ‘पोर्न कॉम’ फिल्म बताया गया। एडल्ट कॉमेडी पर बेस्ड इस फिल्म के विजुअल जितने बोल्ड हैं इस फिल्म का कंटेंट भी उतना ही बोल्ड है। मंदाना करीम की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसमें उन्होंने जमकर बोल्ड सीन किए। बोल्डनेस और डबल मीनींग डॉयलॉग्स के मामले में फिल्म ने बॉलीवुड में बनी अब तक की सभी सेक्स कॉमेडी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया।

2016 अप्रैल  में आयी निर्देशक विक्रम भट्ट की "लव गेम्स" में रमोना रायचंद(पत्रलेखा) ने सेक्स एडिक्ट की भूमिका निभाई है, जिसमें उन्होंने सारी लिमिट क्रॉस कर बोल्ड सीन्स के भरमार शॉट्स दिए।

2016 मई में आयी "वन नाईट स्टैंड" टाइटल जितना अच्छा मूवी उतनी ही बेकार। निर्देशक जैस्मीन मोजेज-डिसूजा की यह पहली फिल्म है में उन्होंने सनी लियोनी को लिया जिसमें वह तनुज विरवानी के साथ रोमांस और बोल्ड सीन देती हुयी नज़र आयी है। लेकिन बोल्ड अवतार के बाद भी यह फिल्म  सिनेमाघरो अपना धमाल नहीं दे पायी।

2016 जून में आयी ईशान श्रीवेदी की "अ स्कैण्डल" में भी बॉलीवुड फिल्म का नाम ही ‘अ स्कैंडल’ हो उसमें और क्या दिखाया जा सकता था।  इसमें सेक्स, बिकिनी, बोल्ड सीन और गालियों की भरमार है। ये एक सुपरनैचुरल, मर्डर मिस्ट्री है।

2016 जुलाई ‘मस्ती’ बोल्ड सीन्स और अश्लील डायलॉग्स सीरिज की तीसरी एडल्ट फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में डबल मिनिंग डायलॉग सहित जितनी चीजें आपने पिछली फिल्मों में देखी है वो सब इसमें भी देखने को मिलपिा। इसके अलावा ग्रेट ग्रैंड मस्ती में सना खान, उर्वशी रौतेला और पुजा चोपड़ा नजर आयी है।

2016 जुलाई में फ़िल्म  ‘लव के फंडे’ में बोल्ड सीन और डायलॉग्स होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया। फिल्म में शालीन भनोट, रिशंक तिवारी, सूफी गुलाटी, रितिका गुलाटी, हर्षवर्धन जोशी, समीक्षा भटनागर, राहुल सूरी और पूजा बनर्जी जैसे कलाकार नजर आए।

2016 अक्टूबर में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की फिल्म "बेईमान लव" बोल्ड कंटेंट पर आधारित फिल्म थी। इसमें इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता रजनीश दुग्गल हैं। रजनीश और सनी लियोनी ने इससे पहले फिल्म ‘लीला’ में साथ काम कर चुके थे जिसमें दोनों ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसे उऩ्होंने यहां भी जारी रखा।

2016  के नवम्बर में बॉलीवुड की पहली थ्रीसम फिल्म "इश्क जुनून – द हीट इज ऑन" का ट्रेलर ही बेहद बोल्ड था। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो दो युवकों के जाल में फंस जाती है. एक युवक से वो खुद प्यार करती है तो दूसरा भी उसे अपना बनाना चाहता है। फिल्म का डायरेक्शन संजय शर्मा ने किया।

2016 नवम्बर में रिलीज़ हुयी "यह दिल है मुश्किल" में भी एक्स मिस वर्ल्ड रही ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ इतने बोल्ड औए हॉट सीन्स दिए है कि, आज के जनरेशन की हिरोइनों की छुट्टी होने वाली है |

2016 दिसम्बर में डायरेक्टर विशाल पांड्या की फिल्म "वजह तुम हो" एक बोल्ड फिल्म है। फिल्म में सना खान अपने बोल्ड सीन्स देते हुए नज़र आयी है। जो लव, सेक्स, रोमांस, मार-धाड़ और एक्शन पर आधारित है।  फिल्म में सना खान और शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड सीन दिए हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.