2016 Songs Special : : इन टॉप 10 सांग ने बनाया दीवाना, पार्टीज में भी रही धूम

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 02:08:30 PM
2016 Bollywood year ended top 10 songs

नई दिल्ली। 2016 में कई फिल्में रिलीज हुईं और उनके गाने भी खूब हिट हुए।  लेकिन कुछ गाने ऐसे होते है जो दर्शकों की जबान पर चढ़ जाते है। फिल्म सुल्तान,बार बार देखों,कपूर एंड संस , ऐ दिल है मुश्किल से लेकर कई फिल्मों के स्पेशल सांग्स सुन फैन्स झूम उठे। फेस्टिवल और वेडिंग्स में भी इन गानों की धूम रही। 
आइये सुनते है इस साल के टॉप 10 गाने   

1. काला चश्मा सांग  (बार बार देखो) 

कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बार-बार देखो' का पार्टी सांग 'काला चश्मा' खूब हिट हुआ। इस साल के फेस्टिवल और शादी-पार्टी में जमकर बजाय गया। सिंगर नेहा कक्कड़ और रपैर बादशाह ने इसे आवाज़ दी। यू ट्यूब पर इस गाने को करीब 15 करोड़ लोगों ने देखा है।

2. 'बेबी को बेस पसंद है' (सुल्तान)

ब्लॉकबस्टर  फिल्म 'सुल्तान' का ये गाना भी लोगों की जुबान पर चढ़ गया। इस गाने को विशाल डडलानी ने कंपोज़ किया है और शालमली, इशिता और बादशाह ने आवाज़ दी है। यू ट्यूब पर इस सांग को करीब 9 करो़ड़ व्यूवर मिले है।

3. ब्रेकअप सॉन्ग (ऐ दिल है मुश्किल)

कारन जौहर निर्देशित और रणबीर कपूर स्टारर  फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का ये गाना इस साल के सुपरहिट गानों में से एक है। ये बेस्ट पार्टी सांग्स में से एक रहा है। सिंगर अरिजीत, बादशाह, जोनिता गांधी की आवाज़ में सजे इस सांग को लोगो ने खूब पसन्द किया है। भी यू ट्यूब पर करीब 9 करोड़ लोगों ने देख चुके है।

4. जग घुमिया (सुल्तान)

इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही सलमान स्टारर 'सुल्तान' का ये गाना काफी हिट रहा। इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है। यू ट्यूब पर इस गाने को करीब 6 करोड़ लोगों ने देखा है।

5.लड़की ब्यूटीफुल (कपूर एंड संस )

आलिया भट्ट ,फवाद खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'कपूर एंड संस' का ये गाना भी इस साल का पार्टी सांग बन गया। रपैर बादशाह और नेहा कक्कड़ की आवाज़ से सजा ये गाना लोगो को खूब पसन्द आया । यू ट्यूब पर इसे करीब 12 करोड़ व्यूवर मिले।  

6. हानिकारक बाबू (दंगल )

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की रिलीज में सिर्फ एक दिन बाकी हैं। लेकिन फिल्म का गाना हानिकारक बाबू रिलीज़ होते ही हिट हो गया था। 12 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने को महज़ तीन दिन ही करीब 70 लाख व्यूज मिल चुके थे।

7. नशे की चढ़ गई (बेफिक्रे )

 दिसंबर को रिलीज हुई आदित्य चोपड़ा निर्देशित और रणवीर सिंह, वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे का ये दर्शकों की जबान पर छा गया है। इस गाने को भी यूट्यूब पर लाखों लोगो ने देखा। 

8.लैला ओ लैला (रईस)

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' ये का रीमेक आइटम सांग है। इस पर सनी लियोन ने डांस किया है।  वैसे तो यह गाना कल ही रिलीज हुआ है। लेकिन यूट्यूब छाया हुआ है। एक दिन में इस गाने पर 6 मिलियन व्यूज मिले हैं और इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

9.हम्‍मा-हम्‍मा' (ओके जानू)

'ओके जानू' के पहले ट्रेलर से ज्‍यादा उसके पहले गाने ने लोगों का ध्‍यान खींचा है। फिल्‍म 'बॉम्‍बे' के सुपरहिट गाने 'हम्‍मा-हम्‍मा' का रीमेक किया गया है।  इस गाने को 5 दिन पहले 15 तारीख को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। सिर्फ 5 दिनों में ही इस वीडियो को यूट्यूब को एक करोड़ 75 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर की रोमांटिक कैमेस्ट्री को भी  दर्शक पसन्द कर रहे है। 

10.सारा ज़माना हसीनों का दीवाना (काबिल )

काबिल' में  उर्वशी रौतेला पुरानी फिल्‍म 'याराना' के सुपरहिट गाने 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' पर थिरकती दिख रही हैं। ये गाना भी दर्शक खूब पसन्द कर रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.