Big Deal :अब नेटफ्लिक्स पर देखिये अपने फेवरेट हीरो शाहरुख़ खान की फ़िल्में

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 02:26:06 PM
shahrukh-khan-red-chillies-signs-deal-with-netflix now see all srk movie

शाहरुख़ खान के फैन्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब आप अपने फेवरेट हीरो शाहरुख खान की फिल्में नेटफ्लिक्स पर भी देख सकते हैं। शाहरुख खान की होम प्रॉडक्शन बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और अमेरिका की मल्टिनैशनल एंटरटेंमेंट कंपनी नेटफ्लिक्स से एक बिग डील की है। जिसके मुताबिक शाहरुख़ की पुरानी और नयी सभी फिल्में यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। 

बता दें कि नेटफ्लिक्स एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप्लिकेशन है जहां दुनियाभर की फिल्में और टीवी शो देखे जा सकते हैं। नेटफ्लिक्स के दुनियाभर में 860 करोड़ से भी ज्यादा दर्शक हैं। शाहरुख़ की फिल्में अब यहां सब्सक्रिप्शन के बाद उपलब्ध रहेंगी। लेकिन वही फिल्में जिनके प्रसारण का अधिकार रेड चिलीज के पास हैं। 

देखिये दंगल' का डायलॉग प्रोमो, आमिर का पहलवानी अंदाज़ जीत लेगा आपका दिल  

इस डील पर शाहरुख ने कहा, “रेड चिलीज ग्लोबल एंटरटेनमेंट के सागर में गोते लगाने जा रहा है, और पहली बार हमारी सबसे ग्रेट क्रिएशन्स को जिओग्राफिकल बैरियर्स को तोड़ते हुए ग्लोबली देखी जा सकेंगी। मैं इसके दुनिया भर में शुरू होने का इंतज़ार कर रहा हूं।”

 नेटफ्लिक्स के चीफ कंटेंट ऑफिसर टेड सेरेंडस ने कहा, “शाहरुख खान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सितारे हैं और उन्होंने भारतीय सिनेमा को विश्व स्तर तक पहुंचाया है। उनका निकनेम किंग खान उनके कल्चरल आइकल होने और विश्व स्तर पर ऑडियंस में उनकी पॉपुलैरिटी बताता है।” शाहरुख़ की अगले तीन साल में (2017 से 2020 के बीच ) रिलीज होने वाली सभी फिल्में नेटफ्लिक्स पर भारत समेत पूरी दुनिया में देखी जा सकेंगी। 

Movie Review : 'वजह तुम हो' को देखने की कोई वजह नहीं 

गौरतलब है कि शाहरुख जल्द ही उनकी फिल्म रईस में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख गुजरात के एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस ऑफिसर की भूमिका में । इसके अलावा फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और सनी लियोनी भी नजर आएंगी।

 

नोट बंद होने के बाद शगुन देने के ये हैं दिलचस्प तरीके

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.