Movie Review : 'वजह तुम हो' को देखने की कोई वजह नहीं 

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 01:45:16 PM
Movie Review wajah tum ho

फिल्म का नाम -वजह तुम हो

स्टारकास्ट-शरमन जोशी, सना खान, गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्गल, शर्लिन चोपड़ा

डायरेक्टर-विशाल पांड्या

प्रोड्यूसर-भूषण कुमार, कृष्ण कुमार

म्यूजिक-मीत ब्रदर्स, मिथुन

जॉनर-क्राइम थ्रिलर

टाइमिंग-2 घंटा 16 मिनट

 रेटिंग-2/5

सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने वाले निर्देशक विशाल पंड्या ने एक बार फिर से बोल्डनेस का तड़का लगा कर मसाला परोसने की कोशिश की है। विशाल ही फिल्म 'हेट स्टोरी' काफी सुर्खियों में रही थी। उनकी नई फिल्म 'वजह तुम हो' भी एक ऐसी ही फिल्म है जिसमें क्राइम थ्रिलर दिखाया गया है। आइये देखते है कैसी है ये फिल्म -

कहानी-
फिल्म में ऑफिसर कबीर देशमुख (शरमन जोशी) एक लाइव मर्डर मिस्ट्री केस की छानबीन करता है। कोई अंजान शख्स ग्लोबल टाइम्स नेटवर्क के मालिक राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) का सिस्टम हैक कर, बार-बार लाइव मर्डर टेलीकास्ट करता है। जिस वजह से राहुल फंस जाता है। वही दो वकील रणवीर (गुरमीत चौधरी) सिया (सना खान) इस केस को हेंडल करते है।

रईस के आइटम नंबर 'लैला' पर लाइव परफॉर्मेंस के लिए सनी को मिला 4 करोड़ का ऑफर

जो एक्चुअल में रिलेशनशिप में है।  रणवीर पुलिस की ओर से और  सिया राहुल की और से केस लड़ते है।इस केस की वजह से उनकेरिश्तों में खटास आती है। उधर लाइव मर्डर की गुत्थी कबीर उलझ जाता है। यही से कहानी में कई टर्न्स और ट्विस्ट आते हैं। फिल्म का सस्पेंस को जानने के लिए तो आपको सिनेमाघर तक जाना ही पड़ेगा। 

प्रियंका चोपड़ा को इस ड्रेस ने दिलाई गूगल टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में जगह

स्क्रिप्ट-

फिल्म की स्क्रिप्ट और बेहतर की जाती तो फिल्म ज्यादा कसी हुई लगती। फिल्म में काफी टेक्निकल चीजें दिखाई गई हैं जो हर किसीको समझ में आना मुश्किल है । 

एक्टिंग-
फिल्म में पुलिस ऑफिसर बने शरमन जोशी ने काफी दमदार एक्टिंग की है। लेकिन अपनी बोल्डनेस और ग्लैमर की हदे पर करने के बाद भी सना खान की एक्टिंग कुछ समझ नहीं आयी । फिल्म में रजनीश और गुरमीत को भी एक्टिंग पर फोकस करने की ज़रूरत थी।

डायरेक्शन-
फिल्म का डायरेक्शन विशाल पांड्या ने अपनी पिछली फिल्मों की तुलना में बिल्कुल सामान्य किया है। कहानी को और बेहतर तरीके से पेश किया जा सकता था। 

म्यूजिक-
फिल्म का म्यूजिक खास नहीं है। ये दर्शकों को ज़्यादा देर नहीं रोक सकता । तीन पुराने सॉन्ग ‘माही वे’, ‘ऐसे न मुझे तुम देखो’, 'दिल के पास'रीमेक सांग है जो एक खास तरह की आडियंस को ही लुभा सकते है। फिल्म का म्यूजिक मीत ब्रदर्स और मिथुन ने दिया है।

कमज़ोर कड़ी -
फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी कहानी है जिस पर और भी काम करने की ज़रूरत थी। कहानी रेंगती हुई सी लगती है। जो दर्शकों को बोर कर देगी। फिल्म में कौन सा किरदार आखिर क्या करना चाहता है, समझ में नहीं आता। 

क्यों देखे -
अगर आप शरमन जोशी, सना खान, रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी के फैन हैं तो एक बार  फिल्म देख सकते है। 

 

 

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

कमजोर बालों को आंवला की मदद से मजबूत बनाने के आसान तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.