बड़े पर्दे के किंग शाहरुख़ खान छोटे परदे पर देंगे दस्तक  !

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 10:44:43 AM
shahrukh-khan come on small screen

बड़े परदे के सितारे आजकल छोटे परदे पर भी बहुत तवज्जो दे रहे है। यहां तक की अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी टीवी शोज का सहारा ले रहे है। बड़े बड़े सितारे भी टीवी पर सीरियल होस्ट करने में दिलचस्पी दिखा रहे है। बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक टीवी के  रियलिटी शो होस्ट चुके है। अमिताभ बच्चन जहां कोण बनेगा करोड़पति होस्ट कर चुके है।  वही सलमान कई सालों से अब तक लगातार रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे है। 

आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' का टाइटल ट्रैक रिलीज : Watch video

ऐसे में शाहरुख़ खान कहा पीछे रहने वाले थे। शाहरुख़ ने भी छोटे परदे पर आने की तैयारी कर ली है। जी हां !  खबरों की माने तो शाहरुख़ खान जल्द ही  टीवी पर नजर आने वाले है।इन दिनों बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म ‘रईज’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। शाहरुख़ आजकल रईस के प्रमोशन में व्यस्त है।

ऐसे में खबर ये आई है कि, शाहरुख़ खान जल्द ही छोटे पर्दे पर यानी टीवी पर नज़र आने वाले है।सूत्रों के मुताबिक़ वो स्टार प्लस के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की तैयारी में जुटे हैं और हाल ही में इस शो का प्रोमो भी शूट किया गया है। यह शो क्या है या शो का कॉन्सेप्ट क्या है। इसके बारे में अब तक कोई भी ख़बर बाहर नहीं आयी है।

Big B की नातिन नव्या नवेली ने इस खास अंदाज़ में मनाया अपना 19 वां जन्मदिन : see PICS

शाहरुख़ खान के लिए ये कोई नई बात नहीं है, जब उन्होंने टीवी पर लौटने का फैसला लिया हो। शाहरुख़ खान की तो शुरुवात ही टीवी से हुई है। आपको तो याद ही होगा, टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘सर्कस’ और ‘फौजी’ में किंग खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

फिलहाल शाहरुख़ खान का समय इस समय बेहद व्यस्त है। अपनी फ़िल्म ‘रईज’ के प्रमोशन के साथ-साथ दुसरी फिल्मो के डबिंग का काम भी पूरा कर रहे हैं। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म की शूटिंग वो पूरी कर चुके हैं और आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी। ऐसे में यह संभव है कि इस दौरान वो अपने वक़्त का इस्तेमाल एक टीवी शो के लिए करें। संभावना ये भी है कि शाहरूख़ किसी रियलिटी शो का भी हिस्सा बनने वाले है।

 

भारत में सर्दियों के मौसम में गोवा है सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थल

दाग-धब्बे हटाने के लिए रात में सोने से पहले लगाएं नीबू और गुलाबजल

रोजमर्रा की आदतों का नतीजा हो सकता है स्किन कैंसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.