फरहान अख्तर की फिल्म में कृति का रिप्लेस, सैयामी ने मारी बाज़ी !

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 03:37:07 PM
saiyami kher replace for farhan akhtar movie lucknow central kriti sanon

मुंबई । फिल्म 'मिर्जिया' से डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस सैयामी खेर उजल्द ही दूसरी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। सैयामी को दूसरी फिल्म मिल गई है। फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' के लिए सैयामी को बतौर एक्ट्रेस लिया गया है। इस फिल्म में सैयामी को रिप्लेस किया गया है।  

'माझी : ..' के बाद अब 'सुल्ताना डाकू' को पर्दे पर जीवंत करेंगे नवाज़

करीब एक महीने पहले कृति ने 'बरेली की बर्फी' के बाद लखनऊ पर आधारित दूसरी फिल्म करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी। मगर अब खबर है कि कृति ने डेट्स की समस्या का हवाला देते हुए निखिल आडवाणी प्रोडक्शन की इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।वैसे इस फिल्म की शूटिंग सितंबर के अंत में शुरू होने वाली थी। कुछ प्रोडक्शन संबंधी समस्याओं के चलते इसमें देरी हो गई।पिछले महीने दिए एक इंटरव्यू में निखिल ने बताया था कि उनकी यह फिल्म चार जनवरी को फ्लोर पर होगी।

कोर्ट में शादी करेंगे Bigg Boss फेम कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

कृति ने अपने जनवरी के डेट्स किसी और प्रोजेक्ट को दे दिए थे, उन्होंने काम करने से मना कर दिया। शार्ट नोटिस पर निखिल और फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी ने कुछ उभरती एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया और सैयामी सबसे ज्यादा पसंद आईं।इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नही हुई है। इस बारे में जब पता करने के लिए सैयामी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया। 

 

Read More : 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.