कोर्ट में शादी करेंगे Bigg Boss फेम कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 03:20:26 PM
Bigg Boss fame couple kishwar Merchant and suyash ray will get Court marriage

बिग बॉस फेम कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हां।  ये जोड़ा  16 दिसंबर को कोर्ट में शादी करने जा रहा है। कोर्ट में शादी से पहले मेहंदी और संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

मेहंदी का आयोजन फूलों की साज-सज्जा के साथ किश्वर के मुस्लिम रीति-रिवाज से किया जाएगा जबकि संगीत समारोह के आयोजन में सुयश के पंजाबी रस्मो-रिवाज की झलक देखने को मिलेगी। शादी के बाद दोनों अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे। 

प्रियंका को पीछे छोड़ दीपिका बनी एशिया की सेक्सिएस्ट वुमन

किश्वर ने  कहा, ‘मैं शादी को लेकर बहुत उत्साहित और नर्वस हूं। शादी का दिन बहुत करीब है। किश्वर ने कहा ‘मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं भाग्यशाली हूं कि सुयश मेरे जीवन में आया, सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। 

'माझी : ..' के बाद अब 'सुल्ताना डाकू' को पर्दे पर जीवंत करेंगे नवाज़

बता दे किश्वर मर्चेंट और सुयश की मुलाकात 2010 में सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ की शूटिंग के दौरान हुयी थी। किश्वर और सुयश दोनों ही टीवी रियल्टी कार्यक्रम ‘बिग बॉस 9’ और ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ में कंटेस्टेन्ट रह चुके है। किश्वर मर्चेंट इस समय जी टीवी पर आने वाली धारावाहिक ‘ब्रह्मराक्षस’ में नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं। 

 

इन 6 ट्रिक्स को अपनाएंगे तो बिना दवा के भी ब्लड प्रेशर रहेगा काबू में

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.