'माझी : ..' के बाद अब 'सुल्ताना डाकू' को पर्दे पर जीवंत करेंगे नवाज़

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 03:07:05 PM
Nawazuddin Siddiqui play sultan daku role on screen after majhee the mountain man movie

बॉलीवुड के  मंजे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब एक और पॉवरफुल रोल प्ले करने जा रहे हैं। यह रोल रियल लाइफ से प्रेरित है। अपनी आने वाली फिल्म में नवाज 'सुल्ताना डाकू' का रोल प्ले करेंगे। सुल्ताना उत्तर प्रदेश का फेमस डैकट रहा है। शायद वह इतिहास का अकेला ऐसा डकैत हो जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिलता था।  इस फिल्म को हीरज मार्फिया डायरेक्ट करेंगे। जो फिल्ममेकर शेखर कपूर और ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रोनाल्ड जॉफ़ी को असिस्ट कर चुके हैं।

कॉफी विद करण को ज़िन्दगी का एहम हिस्सा मानते है करण

इस फिल्म का नाम 'द कनफेशन ऑफ सुल्तान डाकू' बताया जा रहा है। ब्रिटिश प्रॉडक्शन ने सुजीत सराफ की किताब से इस किरदार को लिया है। इस किताब में सुल्ताना डाकू के जीवन को दर्शाया गया है। यह आजादी के पहले के भारत में एक डकैत की पॉवर को बताती है।

हीरज ने बताया 'फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी। फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा। नवाज इस करेक्टर को प्ले करने के लिए खासे उत्साहित हैं। ब्रिटिश प्रोडक्शन के साथ सुल्ताना डाकू का रोल अदा करने पर वह अपनी खुशी जता चुके हैं।'

प्रियंका को पीछे छोड़ दीपिका बनी एशिया की सेक्सिएस्ट वुमन

इस फिल्म और रोल के बारे में नवाज कहते हैं 'आज के बच्चों के पास कहानियों में सुपर हीरो होते हैं, मेरे बचपन में सुल्ताना डाकू ही सुपर हीरो की तरह था। मैंने अपने पापा द्वारा सुनाई जाने वाली कहानियों के जरिए उन्हें जाना। गांव में सर्दियों की रात में जब मोमबत्ती और लालटेन की रोशनी में डकैत के डर से भरी कहानियां पापा सुनाते थे तो वह मेरे लिए सुपर हीरो की कहानियों की तरह ही होती थीं।'

नवाज़ हाल ही में सोहेल खान की फिल्म फ्रीकी अली में नज़र आये थे। फिलहाल नवाज़ुद्दीन टाइगर श्रॉफ के साथ मुन्ना माइकल फिल्म की शूटिंग कर रहे है। 

 

 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

चुकंदर के रस में नींबू और अदरक मिला कर पिएं, होगा फायदा ही फायदा

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.