कॉफी विद करण को ज़िन्दगी का एहम हिस्सा मानते है करण

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 02:40:40 PM
Karan-johar koffee-with-karan biggest-part-of his life

बॉलीवुड के फिल्मकार करण जौहर आजकल अपने टीवी के रियलिटी शो के नए सीज़न को लेकर चर्चाओं में बने रहते है। शो का जल्द ही 100वां एपिसोड आने वाला है। करण के इस खास एपिसोड को लेकर बहुत एक्सआइटेड है। शुरू में शो को लेकर करण को  लोगो की काफी आलोचनाएं भी सहनी पड़ी। लोग कहते थे की कॉफी विद करण शो काफी तुच्छ टाइप का है जो एक फिल्म निर्माता के तौर पर उनकी छवि को खत्म कर देगा। लेकिन सब बातों को अनदेखा करते हुए करण शो को होस्ट करने लगे। अब यह उनकी पर्सनैलिटी का बहुत बड़ा हिस्सा बन गया है। 

ये है बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत चश्मिश हीरोइन, देखिये 

इस रविवार को शो का 100वां एपिसोड प्रसारित होगा। जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने भाईयों अरबाज और सोहेल खान के साथ नजर आएंगे। करण ने एक बयान में कहा- मुझे शुरुआती दिनों में एक टॉक शो ना करने के लिए कहा गया था। मुझे कहा गया था कि यह एक फिल्म निर्माता के तौर पर तुम्हारे रहस्य से पर्दा उठा देगा। मत करो कोई टॉक शो यह तुम्हारे बारे में सबकुछ खोल कर रख देगा। इसकी वजह से लोग तुम्हें हल्के में लेंगे। तुम एक फिल्म निर्माता हो और तु्म्हें खुद को हल्के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए।

इस पर करण ने कहा की ,ने कहा- हो सकता है कि मैं गंभीर ना लगता हूं। कई मौकों पर मैं एक फिल्म निर्माता के तौर नजर नहीं आता हूं जिसे कि वो क्या कर रहा है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं खुद के लिए इसे करता हूं और मुझे खुद पर गर्व है। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं जैसा हूं उस तरह लोग मुझे स्वीकार करेंगे। मैं पूरी तरह कॉफी विद करण वाला करण जौहर हूं। जिसमें हल्कापन और उत्कृष्टता है। मैंने पिछले 12 साल काफी इंज्यॉय किए हैं और मैं शतक बनाने के लिए तैयार हूं।

Happy B'day : पूनम को ‘पाकीजा’ के फेमस डायलॉग से इम्प्रेस किया था शत्रुघ्न सिन्हा 

44 साल के फिल्म निर्माता बहुत खुश और गौरान्वित हैं कि उनका सेलिब्रिटी चैट शो शतक बनाने जा रहा है। उन्होंने कहा- यह मेरे लिए काफी विशिष्ट है। यह हकीकत में मेरा शतक है जिसे लेकर मैं थोड़ा भावुक हूं। मैं आश्यर्यजनक रूप से खुश हूं कि जिसे मैंने एक रुचि के तौर पर शुरू किया था आज वो मेरी पर्सनालिटी का बहुत बड़ा हिस्सा बन चुकी हैं। 

बता दें  स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर प्रसारित होने वाले इस छत शो की शुरुआत 2004 में हुई थी। इसमें सेलिब्रिटी आकर अपने से जुड़े मज़ेदार खुलासे करते हैं। साथ ही अपने समकालीन प्रतिद्वंदियों पर निशाना साधते हैं।

 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

चुकंदर के रस में नींबू और अदरक मिला कर पिएं, होगा फायदा ही फायदा

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.