रणबीर कपूर नही तो कौन होगा अनुराग की फिल्म का हीरो 

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 04:30:45 PM
Ranbir Kapoor will not be part of Anurag upcoming film

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार अनुराग बसु का कहना है कि रणबीर कपूर यदि समय नहीं देते हैं, तो किशोर कुमार पर बनने वाली बायोपिक के लिए वो कोई दूसरा चेहरा तलाश लेंगे। रणबीर कपूर निर्देशक अनुराग बसु को अभिनेता किशोर कुमार पर बनने वाली बायोपिक के लिए समय नहीं दे पा रहे हैं। जिसके कारण अनुराग की नाराजगी खुलकर सामने आ गई है।

Mom बनीं “दिया और बाती हम” सीरियल की 'संध्या बींदणी' 

अनुराग बसु ने कहा कि, रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक के बाद दूसरी फिल्म ‘ड्रैगन’ में व्यस्त हो जाएंगे। मैं फिल्म के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहता। ऐसे में डेट न मिलने पर किसी और अभिनेता के साथ जाऊंगा।

अनुराग बसु ने कहा ‘‘किशोर कुमार की बायोपिक प्रस्तावित नहीं है। मुझे नहीं पता कि मैं किसके साथ यह फिल्म बनाऊंगा और कब बनाऊंगा। संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर दूसरी फिल्म ‘ड्रैगन’ में व्यस्त हो जाएंगे।

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी इस फिल्म से करेंगी डेब्यू 

मैं फिल्म के लिए बहुत ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहता हूं। यदि रणबीर इस साल समय नहीं देते हैं तो मैं किसी और दूसरे अभिनेता के साथ जाऊंगा। उनकी अगली फिल्म‘जग्गा जासूस’पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ हैं।- एजेंसी

Cannes 2017 : ऐश्वर्या ने तोड़ा कांस फिल्म महोत्सव का रुल

Cannes Film Festival : सोनम ने फिर किया साबित फैशन की ही नहीं बल्कि रेड कारपेट की है क्वीन 

चीन में आमिर की 'दंगल' ने मचाई धूम, बाहुबली को दी पटकनी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.