Cannes Film Festival : सोनम ने फिर किया साबित फैशन की ही नहीं बल्कि रेड कारपेट की है क्वीन 

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 01:20:22 PM
cannes 2017 fashion queen sonam kapoor red carpet

कांस। Cannes Film Festival 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐश्वर्या, दीपिका पादुकोण, मल्लिका शेरावत के बाद अब बॉलीवुड की टॉप फैशन आइकन कही जाने वाली सोनम कपूर पर सभी की नजरे टिकी रही। जो हमेशा अपने आउट्फिट्स और फैशन को लेकर फैशन में छाई रहती हैं। 21 मई को कान फिल्म समारोह के रेड कारपेट पर सोनम ने फिर एक बार सभी के दिलो की धड़कने बढ़ा दी जब वे एक डीप नेक गाउन में रेड कारपेट पर उतरी। ऐली साब के इस सुनहरे गुलाबी रंग के आउटफिट में सोनम बेहद खूबसूरत नजर आई।

सोनम कपूर का यह स्टाइल लुक उनकी बहन रिया कपूर ने तैयार किया था, इस लुक में सोनम शिफॉन गाउन के साथ कल्याण ज्वैलरी के ईयरिंग्स वियर किए हुए है, हल्के मेकअप के साथ सोनम कपूर सादगी के साथ रेड कारपेट पर वॉक करते नजर आई।

आपको बता दें कि सोनम कपूर लॉरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं। उनसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण ने अपने लुक्स के साथ रेड कारपेट पर उतरी। जिन्हें उनके फैंस ने बेहद पसंद किया। तो आइए डालते है एक नजर सोनम कपूर के



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.