राखी की शादी में 'ये' बने रूकावट ! 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 12:12:28 PM
Rakhi sawant given excuse why do not get marry

बॉलीवुड की आइटम गर्ल एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इस बार फिर उन्होंने एक चौकाने वाली बात कह दी है। टीवी शो राखी का स्वयंवर को आए सात साल बीत चुके हैं, लेकिन अब तक राखी सावंत की शादी नहीं हो पाई।अब इसके लिए जिम्मेदार कौन है। क्यों नहीं हो पा रही है राखी की शादी, इस सवाल का जवाब राखी ने खुद दे दिया।

Shocking!! रजनीकांत ने मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर को इस काम के लिए कह दी 'ना'

राखी का कहना है कि शादी के लिए बेहतर रिश्ता नहीं मिल पा रहा है, कारण मीडिया है। वे कहती है कि मीडिया ने जो मेरी इमेज बनाई है, क्रिएट की है, उसकी वजह से मेरी शादी नहीं हो पा रही, अच्छे रिश्ते नहीं मिल पा रहे।

आदित्य ने सिखाया करण जौहर को फिल्मों से प्यार करना 

गौरतलब है कि राखी का स्वयंवर में राखी ने आए प्रस्तावों में से इलेश परुजनवाला को चुना था। बाद में उन्होंने इस रिश्ते को खत्म भी कर दिया था। हाल ही में राखी ने कहा था कि उन्होंने इलेश को उसके पैसे की वजह से चुना था ना कि उसकी खूबियों की वजह से।

उन्होंने आगे कहा कि भविष्य में तलाक लेने के लिए मैं किसी से शादी नहीं कर सकती। बता दें राखी सावंत एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी करने वाली है। राखी टीवी के पॉपुलर शो सावधान इंडिया में नज़र आएंगी।  

 

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.