Shocking!! रजनीकांत ने मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर को इस काम के लिए कह दी 'ना'

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 11:50:52 AM
South superstar rajinikanth refuse aamir-khans-offer-for- dube dangal in tamil

साउथ के सुपरस्टार दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान को एक जोरदार झटका दे दिया हैं। रजनीकांत ने आमिर फिल्म 'दंगल' में अपनी आवाज़ देने से इनकार कर दिया हैं। दरअसल रजनीकांत ने फिल्म ‘दंगल’ को तमिल में डब करने से मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह अनुरोध खुद आमिर ने किया था। 

जयललिता के निधन से दुखी रजनीकांत इस बार नहीं मनाएंगे बर्थडे, फैन्स से की ये अपील

रजनीकांत से एक जुड़े करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी कि , “आमिर ने रजनीकांत सर के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की और उन्होंने ‘दंगल’ में अपने किरदार को तमिल संस्करण में डब करने का अनुरोध किया। हालांकि रजनी सर को फिल्म बहुत पसंद आई लेकिन डबिंग के लिए उन्होंने विनम्रता के साथ मना कर दिया।

बता दें नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ हरियाणा के पहलवान  महावीर सिंह फोगट की बायोपिक है, जो अपनी बेटियों गीता फोगट और बबिता कुमारी को कुश्ती सिखाते हैं। फिल्म में आमिर महावीर सिंह का किरदार निभाने वाले है।

आदित्य ने सिखाया करण जौहर को फिल्मों से प्यार करना 

आमिर खान ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी  मेहनत की हैं। पहले उन्होंने अपना वज़न बढ़ाया और फिर काफी वज़न घटाया भी है। आमिर खान, वॉल्ट डिज्नी पिक्च र्स और यूटीवी मोशन पिक्च र्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म 23 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.